औरैया: झोलाझाप डॉक्टर की मदद से शरीर में छेद कर प्लांट करवाई गोली, साजिश से पुलिस भी हैरान

औरैया: झोलाझाप डॉक्टर की मदद से शरीर में छेद कर प्लांट करवाई गोली, साजिश से पुलिस भी हैरान
तस्वीर: यूपी तक.

पुलिस गिरफ्त में आए इन लोगों पर गजब कांड का आरोप लगा है. ऐसा कांड जिसे सुनकर आप भी अपने दांतों तले उंगली दबा लेंगे. असल में 9 जून को औरैया की बिधूना कोतवाली क्षेत्र के चनहैया के पास गोली लगने से घायल मिले युवक के मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासे का दावा किया है. पुलिस के मुताबिक पुरानी रंजिश और जमीन विवाद में झूठा केस बनाने और विरोधियों को फंसाने के लिए अनुराग नाम के शख्स ने साजिश रची थी.

अहम बिंदु

पुलिस ने बताया कि आरोपी अनुराग ने एक फर्जी झोलाछाप डॉक्टर की मदद से अपने शरीर में सूजे की मदद से छेद करवा कर गोली को प्लांट किया. इसके बाद खुद पर हमले का आरोप लगाया.

9 जून को कन्नौज के ठठिया थाना क्षेत्र के रहने वाले संजय ने पुलिस को खबर दी कि बेटे अनुराग को इटावा से घर लौटते वक्त बिधूना के चनहैया के पास तीन लोगों ने गोली मार दी. तहरीर के आधार पर पुलिस ने गांव के ही तीन लोगों के खिलाफ हत्या के प्रयास की रिपोर्ट दर्जकर मामले की जांच शुरू की. पुलिस को ये मामला और चोट संदिग्ध लगी. वहीं जांच करने पहुंची कानपुर और औरैया की फॉरेंसिक टीम को भी मौका ए वारदात से मिले साक्ष्य संदिग्ध मिले.

इसके बाद एसपी के आदेश पर बिधूना कोतवाली पुलिस और एसओजी टीम ने मामले की गंभीरता से जांच शुरू कर दी. जब संजय से सख्ती से पूछताछ की गई, तो पूरे कांड का भंडाफोड़ हुआ. इस घटना के खुलासे के बाद पुलिस ने फर्जी गोलीकांड को असली घटना का रूप देने वाले आरोपी बाप-बेटे समेत कंधे में फर्जी गोली प्लांट करने वाले डॉक्टर को भी गिरफ्तार कर लिया है.

इस पूरी रिपोर्ट को ऊपर शेयर किए गए वीडियो पर क्लिक कर विस्तार से देखा जा सकता है.

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in