ओवैसी ने पूछा टेनी के घर कब चलेगा बुल्डोजर, तो अजय मिश्र बोले- क्या वो सरकार या कोर्ट हैं

ओवैसी ने पूछा टेनी के घर कब चलेगा बुल्डोजर, तो अजय मिश्र बोले- क्या वो सरकार या कोर्ट हैं
फोटो: यूपी तक

यूपी में योगी सरकार का बुल्डोजर यूं तो शुरू से ही विपक्षियों के निशाने पर रहा है, लेकिन जबसे प्रयागराज में पत्थरबाजी के मुख्य आरोपी बताए जा रहे जावेद पंप के घर पर बुल्डोजर चला है तब से सियासी हंगामा शुरू हो गया. AIMIM के चीफ असदुद्दीन ओवैसी इस पर जमकर भड़क रहे हैं. वो बार-बार कह रहे हैं कि यूपी के सीएम 'सुपर चीफ जस्टिस' बन गए हैं, जो कि अपने कोर्ट में किसी को भी सजा दे सकते हैं.

अब सीधा ओवैसी निशाना उस कांड को लेकर साध रहे हैं, जिसने चुनाव से पहले बीजेपी की मुश्किल बढ़ाने का काम किया था. इस पर ओवैसी पूछते हैं कि बीजेपी 5 लोगों की हत्या के आरोपी और केंद्र सरकार में मंत्री अजय मिश्रा टेनी के बेटे आशीष मिश्रा के घर को क्यों नहीं गिरा रही है? उन्होंने कहा कि बीजेपी भारतीय मुसलमानों को सामूहिक सजा दे रही है.

वैसे वार-पलटवार दोनों ओर से हो रहा है. जब ओवैसी ने गुजरात के भुज में ऐसा ही बयान दिया था, तो बहराइच पहुंचे केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा टेनी से जब ओवैसी के आरोपों पर सवाल पूछा गया तो उन्होंने भी पूछ लिया कि कौन हैं ओवैसी..सरकार या कोर्ट..क्या हैं?

आपको बता देते हैं कि आखिर ओवैसी ने अजय मिश्रा के घर पर बुल्डोजर चलाने की बात क्यों कही? दरअसल, पिछले साल 3 अक्टूबर को लखीमपुर खीरी में कृषि कानूनों के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं किसानों के ऊपर गाड़ी चढ़ा दी गई थी.

ये गाड़ी केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय कुमार मिश्रा की थी. इस घटना में चार किसानों और उसके बाद हुई हिंसा में चार अन्य लोगों की मौत हो गई थी. इस केस में अजय मिश्रा टेनी का बेटा आशीष मिश्रा मुख्य आरोपी है, जो जेल में है.

ओवैसी ने पूछा टेनी के घर कब चलेगा बुल्डोजर, तो अजय मिश्र बोले- क्या वो सरकार या कोर्ट हैं
AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी का शुक्रिया कहने लगे BJP सांसद वरुण गांधी, जानें क्या है माजरा

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in