UP Budget 2023: खुद शेरवानी पहन आए अखिलेश ने CM के पहनावे पर तंज कस बजट की कमियां गिनाईं

यूपी तक

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

UP Budget 2023: उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ की अगुवाई वाली भारतीय जनता पार्टी सरकार ने बुधवार को वित्त वर्ष 2023-24 के लिए विधानसभा में बजट पेश किया. इस बजट को लेकर जहां एक तरफ सत्ताधारी पक्ष के लोग इसकी जमकर तारीफ करते नजर आए, तो वहीं दूसरी तरफ सपा चीफ अखिलेश यादव ने इसे ‘दिशाहीन’ बताया. पत्रकारों से बातचीत में अखिलेश ने कहा कि ‘बजट में किसानों, नौजवानों और महिलाओं को निराश किया गया है.’ आपको बता दें कि इस दौरान अखिलेश ने सीएम योगी के पहनावे को लेकर भी तंज कसा. गौर करने वाली बात यह थी कि आज अखिलेश यादव अपने पारंपरिक लुक से इतर शेरवानी पहनकर सदन में आए थे.

मुख्यमंत्री जी बताएं कि यूपी की ग्रोथ रेट क्या है?: अखिलेश

अखिलेश ने कहा, “जो भाजपा 1 ट्रिलियन इकोनॉमी का सपना दिखाती हो, तो मुख्यमंत्री जी बताएं कि यूपी की ग्रोथ रेट क्या है, मैं नहीं समझता कि भाजपा की सरकार 1 ट्रिलियन इकोनॉमी बना पाएगी? केंद्र सरकार की तरह यहां की सरकार ने बजट की कटौती की है.”

अखिलेश ने सीएम योगी पर बोला बड़ा हमला

सपा चीफ ने कहा, “क्या इकाना से बेहतर एक स्टेडियम ये बना पाए हैं कहीं? आपने तो मुख्यमंत्री जी को क्रिकेट खेलते हुए देखा था, बल्ला कहां घुमा रहे थे, बॉल कहां से आ रही थी. जो मुख्यमंत्री क्रिकेट न खेल पाते हों, क्या उम्मीद करोगे कि वो खेल यूनिवर्सिटी बनाएंगे? खेल का पहनावा अलग है, ऐसे नहीं खेल पाओगे क्रिकेट.”

Main news
follow whatsapp

ADVERTISEMENT