वर्षों बाद मिले तो मां ने CM योगी को दिए ये 2 खास 'मंत्र', बहन शशि ने बताया क्या हुई बात

वर्षों बाद मिले तो मां ने CM योगी को दिए ये 2 खास 'मंत्र', बहन शशि ने बताया क्या हुई बात
फोटो कोलाज: यूपी तक

तीन दिन के लिए अपने गृह राज्य उत्तराखंड पहुंचे उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को अपनी मां के पैर छूकर उनका आशीर्वाद लिया और उनसे बातचीत भी की. सीएम योगी की अपनी मां से मुलाकात के दौरान की तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरीं. इसके साथ ही लोगों के मन में यह सवाल भी तैरता रहा कि आखिर सीएम योगी ने अपनी से क्या बातचीत की? वहीं, अब सीएम योगी की बहन शशि ने यूपी तक से खास बातचीत में इस सवाल का पर्दा उठाते हुए बताया है कि मां-बेटे के बीच आखिर क्या बातचीत हुई थी.

सीएम योगी की बहन ने कहा,

"योगी जी की माता जी से बात हुई. माता जी ने बोला कि सबसे पहले गौ-सेवा है और जनता की सेवा तो इतना करो कि जनता याद ही करती रहे."

शशि

'सीएम योगी ने क्या खाना खाया?' इस सवाल के जवाब में उनकी बहन ने कहा, "योगी जी ने वही खाना खाया जो सबने खाया."

सीएम योगी की बहन ने कहा,

  • "बहुत खुशी हो रही है, 5 साल में वह (सीएम योगी) पहली बार घर आए. माता जी से वह नहीं मिले थे. 2017 में मिले थे, उसके बाद अब आए हैं."

  • "कल (मंगलवार) से मम्मी खुश हो रही हैं. गांव वाले भी खुश हैं."

  • "दूर-दूर से लोग आ रहे हैं, मिलकर जा रहे हैं. प्राणम करके जा रहे हैं, आशीर्वाद ले रहे हैं. हमको तो खुशी होनी ही है."

अहम बिंदु

आपको बता दें कि सीएम योगी आज यानी बुधवार को अपने भतीजे के मुंडन संस्कार में हिस्सा ले रहे हैं. कहा जा रहा है कि पिछले 28 सालों में यह पहला मौका है जब योगी किसी आधिकारिक दौरे पर नहीं, बल्कि अपने किसी पारिवारिक कार्यक्रम में हिस्सा लेने आए हैं.

गौरतलब है कि सीएम योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को अपने गृह जनपद पौडी के यमकेश्वर क्षेत्र के एक कॉलेज में अपने आध्यात्मिक गुरू महंत अवैद्यनाथ की मूर्ति का अनावरण किया था.

बिध्याणी में महायोगी गुरु गोरखनाथ राजकीय महाविद्यालय में आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते हुए योगी आदित्यनाथ अपने गुरू को याद करते हुए भावुक भी हो गए और कहा कि उनकी जन्मभूमि में उनकी मूर्ति का अनावरण करते हुए वह अपने आपको सौभाग्यशाली महसूस कर रहे हैं.

वर्षों बाद मिले तो मां ने CM योगी को दिए ये 2 खास 'मंत्र', बहन शशि ने बताया क्या हुई बात
अपने गांव पंचूर पहुंचे योगी, पैदल भ्रमण पर निकले, लोग बच्चों से कहने लगे- जाओ प्रणाम कर आओ

संबंधित खबरें

No stories found.