लखनऊ के होटल लेवाना में लगी आग, अबतक 4 लोगों मौत, CM योगी अस्पताल में घायलों से मिले

UP News Hindi | Lucknow News Hindi
लखनऊ के होटल लेवाना में लगी आग, अबतक 4 लोगों मौत, CM योगी अस्पताल में घायलों से मिले
फोटो: यूपी तक

Levana hotel Lucknow: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के हजरतगंज में स्थित लेवाना होटल में सोमवार सुबह भीषण आग लग गई. जिला अधिकारी सूर्यपाल गंगवार ने बताया कि दमकल कर्मी आग पर काबू पाने के काम में लगे हैं, अधिकतर लोगों को बाहर निकाल लिया गया है और उन्हें अस्पताल ले जाया गया है. आपको बता दें कि इस बीच मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने घटना में घायल हुए लोगों से सिविल अस्पताल में मुलाकात की है. मिली जानकारी के अनुसार, मामले की सूचना मिलने के बाद से ही सीएम योगी लगातार पूरी घटना पर नजर बनाए हुए थे.

अहम बिंदु

बता दें कि सीएम योगी (CM YOGI) ने आदेश दिया है कि कमिश्नर लखनऊ डिवीजन और पुलिस कमिश्नर लखनऊ संयुक्त रूप से आग लगने के कारणों की जांच करेंगे. सीएम ने कहा कि घायलों को उचित और मुफ्त इलाज दिया जाएगा.

आपको बता दें कि आग लगने से अब तक 4 लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि कई लोग घायल बताए जा रहे हैं.

इस बीच रक्षा मंत्री ने ट्वीट कर कहा,

"लखनऊ के एक होटल में आग लगने की दुखद घटना की मुझे जानकारी मिली. स्थानीय प्रशासन से मैंने स्थिति की जानकारी ली है. राहत-बचाव कार्य जारी है. मेरा कार्यालय लगातार स्थानीय प्रशासन के सम्पर्क में है. मैं घटना में घायल लोगों के शीघ्र स्वस्थ होने की ईश्वर से कामना करता हूं."

राजनाथ सिंह

आपको बता दें कि प्राथमिक अनुमान में आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है. अधिकारियों ने कहा है कि सही कारण आगे जांच के बाद ही पता चलेगा.

लखनऊ के होटल लेवाना में लगी आग, अबतक 4 लोगों मौत, CM योगी अस्पताल में घायलों से मिले
लखनऊ के 'लेवाना' होटल में लगी आग, उठा भयानक धुआं, अब तक 15 लोगों को किया गया रेस्क्यू

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in