कानपुर : पानी की समस्या से परेशान थी महिला पार्षद, अधिकारी के दफ्तर में किया कुछ ऐसा कि हो गए चर्चे

सिमर चावला

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Uttar Pradesh News : उत्तर प्रदेश के कानपुर (Kanpur News) में एक पार्षद ने अधिकारियों द्वारा सुनवाई न करने पर अनोखे ढंग से अपना विरोध दर्ज कराया. पार्षद ने ऐसा विरोध किया उनका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होने लगा. वीडियो में एक महिला पार्षद सरकारी अधिकारी की आरती उतारती नजर आ रही है. महिला पार्षद ने अधिकारी को माला भी पहनाई और प्रसाद भी चढ़ाया है. कई बार शिकायत किए जाने के बाद भी जब समाधान नहीं हुआ तो महिला पार्षद ने यह कदम उठाया.

महिला पार्षद की गांधीगिरी

बता दें कि कानपुर के वार्ड 14 के अंतर्गत जूही कला में बीते एक हफ्ते से ट्यूबवेल की मोटर खराब पड़ी है.जिसकी जानकारी संबंधित विभाग के अधिकारियों से कई बार करने के बाद भी अधिकारियों ने सुध नहीं ली. जिससे नाराज पार्षद शालू कनौजिया ने जलकल जोन 3 के अधिशासी अभियंता आरके यादव की अगरबत्ती और फूलमाला चढ़ा कर आरती उतारी. पूजा और आरती उतारने के बाद महिला पार्षद ने ट्यूबवेल की मोटर ठीक करवाकर पानी की मांग की.

पार्षद का वीडियो हुआ वायरल

अभियंता आरके यादव के दफ्तर का जो वीडियो सामने आया है उसमें नजर आ रहा है कि आरके यादव अपनी कुर्सी पर बैठे हुए हैं और कुछ खा रहे हैं. मोबाइल पर किसी से बात कर रहे हैं वहीं उनके करीब खड़ी शालू ढेर सारी अगरबत्ती जलाती हैं और आर के यादव की आरती उतार रही हैं. वहीं पार्षद शालू कनौजिया ने बताया कि, ‘ ट्यूबवेल की मोटर पिछले सात दिन से खराब है. कई बार अधिकारी को सूचित किया गया लेकिन काम नहीं हुआ. वहीं शुक्रवार को मैंने शिष्टाचार के नाते वहां जाकर आरती की अगरबत्ती जलाए, पतासे भी चढ़ाई तो जाकर उन्होंने हमारे काम की सुध ली.’

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT