स्मृति ईरानी फ्लाइट में मिलीं, गैस-तेल के दाम पर हुआ तीखे सवालों से सामना, वीडियो वायरल

स्मृति ईरानी फ्लाइट में मिलीं, गैस-तेल के दाम पर हुआ तीखे सवालों से सामना, वीडियो वायरल
फोटो: @dnetta/ ट्विटर

उत्तर प्रदेश समेत पांच राज्यों के चुनाव संपन्न होने के बाद से पेट्रोल-डीजल और रसोई गैस के दामों में 'बेतहाशा' वृद्धि को लेकर विपक्ष सत्ताधारी भारतीय जनता (पार्टी) पर लगातार हमलावर है. सड़क से लेकर संसद तक विपक्ष इस मुद्दे पर बीजेपी सरकार को घेरने का कोई मौका नहीं छोड़ रहा है. अब इसी मुद्दे को लेकर महिला कांग्रेस की कार्यवाहक अध्यक्ष नेटा डिसूजा, अमेठी से बीजेपी सांसद और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को घेरती नजर आई हैं. इस मामले का वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है.

क्या है पूरा मामला?

दरअसल, गुवाहटी की एक फ्लाइट में नेटा डिसूजा और स्मृति ईरानी का आमना-सामना हुआ. इस मौके पर नेटा डिसूजा ने देशभर में बढ़ रहे पेट्रोलियम उत्पादों के दामों को लेकर स्मृति ईरानी से सवाल किया. वहीं, इस दौरान एक यात्री ने स्मृति को हैप्पी बीहू कहा, जिस पर स्मृति ईरानी ने भी उस यात्री को हैप्पी बीहू कहकर अभिवादन स्वीकार किया. इसके बाद नेटा डिसूजा ने स्मृति से सवाल करते हुए पूछा कि 'हैप्पी बीहू बिना स्टोव और गैस के बिना कैसे?' इसपर स्मृति ने डिसूजा से कहा, "मैडम आप झूठ बोल रही हैं."
अहम बिंदु

आपको बता दें कि दोनों के बीच टसल यहीं नहीं थमी. फिर एक बार नेटा डिसूजा ने स्मृति पर कड़े सवाल दागे. नेटा डिसूजा ने कहा, "आपको सबको बताना होगा कि पेट्रोलियम उत्पादों के दामों में वृद्धि क्यों हो रही है?' इसके जवाब में स्मृति ने कहा, "मैं सबको बताना चाहूंगी कि पिछले 25 महीनों से 80 करोड़ लोगों को फ्री में राशन में मिल रहा है...1.83 मिलियन वैक्सीन की फ्री डोज लोगों को मिल चुकी हैं."

इसी मामले में महिला कांग्रेस की कार्यवाहक अध्यक्ष ने ट्वीट कर कहा,

"गुवाहाटी की फ्लाइट में स्मृति ईरानी जी से सामना हुआ. रसोई गैस की लगातार बढ़ती कीमतों पर सुनिए उनके जवाब. महंगाई का ठीकरा वे किन-किन चीजों पर फोड़ रहीं हैं! जनता पूछे सवाल, स्मृति जी दें टाल! वीडियो के अंशों में जरूर देखिए मोदी सरकार की सच्चाई!"

नेटा डिसूजा

आपको बता दें कि बीते कुछ दिनों में पेट्रोल-डीजल की कीमत में कुल दस रुपये प्रति लीटर या 10 फीसदी से अधिक की वृद्धि की जा चुकी है. आपको बता दें कि पेट्रोल और डीजल की कीमतें करीब साढ़े चार महीने तक स्थिर रहने के बाद 22 मार्च को बढ़ाई गई थीं.

स्मृति ईरानी फ्लाइट में मिलीं, गैस-तेल के दाम पर हुआ तीखे सवालों से सामना, वीडियो वायरल
CM योगी के शपथ ग्रहण समारोह में स्मृति ईरानी की खींची ये तस्वीर वायरल, अब ट्विटर पर ये कहा

संबंधित खबरें

No stories found.