जिन्होंने सत्ता के लिए पिता और चाचा का अपमान किया, उनसे सीखने की जरूरत नहीं: मंत्री नंदी

नंद गोपाल गुप्ता नंदी और अखिलेश यादव
नंद गोपाल गुप्ता नंदी और अखिलेश यादवफोटो कोलाज: यूपी तक

उत्तर प्रदेश में बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे (Bundelkhand Expressway) को लेकर सत्ता पक्ष और विपक्ष में सियासी वार-पलटवार का सिलसिला जारी है. इस बीच योगी सरकार के मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी (Nand Gopal Gupta Nandi) ने समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के मीडिया सेल के ट्वीट को रीट्वीट कर 'मर्यादा' का पाठ पढ़ाया है.

दरअसल, समाजवादी पार्टी के मीडिया सेल की तरफ से एक के बाद एक 4 ट्वीट किए गए और हर ट्वीट में एक वीडियो शेयर किया गया. सभी ट्वीट में मंत्री नंदी पर निशाना साधा गया.

पहले ट्वीट के कैप्शन में पार्टी के मीडिया सेल की तरफ से लिखा गया है, "मिस्टर फेसबुक लाइव वाले अर्धनग्न और मर्यादाहीन भाजपा सरकार के मंत्री @NandiGuptaBJP जी, एक्सप्रेसवे आगरा लखनऊ एक्सप्रेसवे जैसा शानदार होता है ,देश का विकास तभी होता है जब बेहतरीन और मजबूत तथा लंबे समय तक चलने वाली एवं जनसुविधाओं से युक्त व सभी मानकों के साथ सड़कें बनती हैं."

फोटो: एसपी के मीडिया सेल के ट्वीट का स्क्रीनशॉट
दूसरे ट्वीट में लिखा गया है, "पूर्वांचल एक्सप्रेसवे भी मानकविहीन बना है जबकि आगरा लखनऊ एक्सप्रेसवे पूरे मानकों के साथ बनाया गया था. पूर्वांचल एक्सप्रेसवे भी सपा सरकार का प्रस्तावित काम था जिसे 2017 में भाजपा सरकार बनने के बाद से ठेकेदारों और भाजपा नेताओं के संगठित गिरोह ने बर्बाद कर दिया."
फोटो: एसपी के मीडिया सेल के ट्वीट का स्क्रीनशॉट

तीसरे ट्वीट में लिखा गया है, "भाजपा सरकार में ये भ्रष्टाचार का प्रतीक और आधा अधूरा बना उद्घाटित कथित एक्सप्रेसवे बना है जिसकी पोल सिर्फ 7 दिन में ही खुलकर सामने आ गई है. सवा 5 साल से भाजपा की सरकार है लेकिन एक भी ठीक काम नहीं हुआ, सिर्फ बड़ी बड़ी बातें ही हुई हैं, जनता के सामने भाजपा का भ्रष्टाचार है."

वहीं चौथे ट्वीट में लिखा गया है, "किस मुंह से इतरा कर भाजपा के मंत्रीगण एक्सप्रेसवे पर फूले नहीं समा रहे थे जबकि ढोल के अंदर पोल था जो सामने आ गया. आप भाजपाई चाहें जितना ढिंढोरा पीटिए लेकिन आपके कुकर्म/कुकृत्य हर हाल में सामने आते रहेंगे. जनता भी सब देख जांच परख रही है ,सत्तामुक्त होने तक चाहें जो बोल लीजिए."

फोटो: एसपी के मीडिया सेल के ट्वीट का स्क्रीनशॉट

समाजवादी पार्टी के मीडिया सेल का मंत्री ने इस तरह दिया जवाब

मंत्री नंदी ने समाजवादी पार्टी के मीडिया सेल के ट्वीट को रीट्वीट कर कहा, "मिस्टर मिडिया सेल @MediaCellSP ये जानकर ख़ुशी हुई कि आपकी पार्टी में कोई ऐसा नेता नहीं बचा जो जवाब दे सके. हमें मानक और मर्यादा का पाठ उनसे सीखने की कतई आवश्यकता नहीं है जिन्होंने सत्ता के लिए अपने बुजुर्ग पिता और चाचा का अपमान करने में गुरेज नहीं किया."

फोटो: मंत्री नंदी के ट्वीट का स्क्रीनशॉट
उन्होंने कहा, "वही पिता जिन्होंने कभी मुख्यमंत्री की कुर्सी गिफ्ट की थी. उनकी बनाई पार्टी पर कब्जा करके छीनकर जबरदस्ती स्वयंभू राष्ट्रीय अध्यक्ष बन गए. हमने पांच सालों में विश्वस्तरीय पूर्वांचल और बुन्देलखण्ड एक्सप्रेसवे तैयार कर प्रदेश की जनता को लोकार्पित कर दिये."

मंत्री ने आगे कहा, "और गंगा एक्सप्रेसवे का काम शुरू कर दिया. आज आदरणीय प्रधानमंत्री जी के मार्गदर्शन और माननीय मुख्यमंत्री जी के नेतृत्व में देश-दुनिया में उत्तर प्रदेश को "एक्सप्रेस प्रदेश" की नई पहचान मिली है."

नंद गोपाल गुप्ता नंदी और अखिलेश यादव
बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे: सड़क धंसने के अखिलेश के ट्वीट पर मंत्री नंदी ने कसा तंज और बताई वजह

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in