होली क्यों नहीं मनाते हैं ओम प्रकाश राजभर? इस दिन अकेले बैठ शोक में रहते हैं, खुद बताई वजह

संतोष शर्मा

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Om Prakash Rajbhar News: केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (CBI) ने मामला दर्ज करने के पांच साल बाद अवैध खनन मामले में समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष और  उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को समन भेजा और दिल्ली आकर गवाह देने के लिए कहा. मगर अखिलेश ने दिल्ली जाकर गवाह देने से मना कर दिया और कहा कि सीबीआई मामले की जांच दिल्ली में करे. अब सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (SBSP) के मुखिया ओम प्रकाश राजभर ने इसी मामले को लेकर सपा चीफ पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव के मुख्यमंत्री रहते ही जब विभाग उनके पास था तब यह घोटाला हुआ. इसके अलावा, राजभर ने यह भी बताया कि वह होली क्यों नहीं मनाते हैं. खबर में आगे जानें राजभर ने क्या बताया? 

राजभर ने कहा, "सीबीआई की पूछताछ से अखिलेश यादव क्यों बच रहे हैं. सपा सरकार में हुए इस घोटाले में टेंपो भर-भर कर नोट इटावा जाता था, अब हिसाब क्यों नहीं दिया जा रहा. अखिलेश यादव के मुख्यमंत्री रहते ही जब विभाग उनके पास था तब यह घोटाला हुआ. सीबीआई 2016 से इसकी जांच कर रही है. उनकी सरकार में इसकी जांच शुरू हुई."

 

 

अखिलेश बताएं जगदीश राय को कितना पैकेज दिया: राजभर

राज्यसभा चुनाव में सपा के विधायकों के क्रॉस वोटिंग मामले पर राजभर ने कहा, "जो अखिलेश यादव बीजेपी पर दबाव और पैकेज  देकर सपा विधायकों के क्रॉस वोटिंग का आरोप लगा रहे हैं, वह अखिलेश यादव खुद बताएं कि उन्होंने सुभासपा विधायक जगदीश राय को कितना पैकेज दिया. 2 करोड़ दिया या उनको सूखा जूता मारा या भिगोकर मारा, जिसके डर से जगदीश राय ने क्रॉस वोटिंग सपा के लिए की है. हम उन पर कार्रवाई करेंगे, जिस जनता का वोट लेकर जगदीश राय विधायक बने वह जनता उन पर कार्रवाई करेगी."

मंत्री बनने के सवाल पर राजभर ने कही ये बात

 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

यूपी सरकार में मंत्रिपद को लेकर राजभर ने कहा, "मंत्री पद को लेकर अभी जल्दी में हमारी कोई बात नहीं हुई है. हम तो जनता के बीच जनता के लिए काम करने वाले हैं. मंत्री पद छोड़कर ही मैं जनता के बीच गया था. अभी मुझे नहीं पता कब शपथ ग्रहण होगा, इसकी चिंता भी नहीं है."

 

 

राजभर क्यों नहीं मनाते हैं होली?

होली न मनाने को लेकर राजभर ने कहा, "मैंने 30-32 साल से होली नहीं मनाई है. इस दिन हमारे भर वंश के राजाओं को नशा देकर उनका राजपाट छीना गया था. इतिहास पढ़कर जब मुझे यह पता चला फिर मैंने होली मनाना बंद कर दी. इस दिन मैं घर में अकेले रहकर शोक मनाता हूं." 

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT