'सूट सिलवाया है कि नहीं?' मंत्रि पद की शपथ लेने वाले अनिल कुमार से जयंत ने ये क्या कह दिया

कुमार अभिषेक

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

UP News in Hindi: उत्तर प्रदेश में आज कैबिनेट विस्तार होना है. सूत्रों के हवाले से खबर मिली है कि राष्ट्रीय लोकदल (रालोद) के पुरकाजी से विधायक अनिल कुमार को आज यूपी सरकार में मंत्री बनाया जाएगा. खबर मिली है कि रालोद विधायक अनिल कुमार को यूपी सरकार की तरफ से आया फोन आया है. वहीं, आज दोपहर एक बजे अनिल कुमार ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से भी मुलाकात की है. इस बीच यूपी तक से खास बातचीत में अनिल ने बताया है कि उनकी रालोद मुखिया जयंत चौधरी से क्या बातचीत हुई है.

अनिल ने कहा, "जयंत चौधरी ने कहा कि सूट सिलवाया है कि नहीं? मैंने कहा कि मैं सादा आदमी हूं...पजामा कुर्ता पहनता हूं. उन्होंने मुझसे कहा कि आज आपको लखनऊ में शपथ लेनी है."

 

 

अनिल कुमार के अलावा और कौन बन सकता है मंत्री?

सूत्रों के हवाले से जानकारी मिली है कि अनिल कुमार के अलावा, SBSP चीफ ओम प्रकाश राजभर, भाजपा एमएलसी दारा सिंह चौहान और साहिबाबाद से भाजपा विधायक सुनील शर्मा भी आज मंत्री पद की शपथ ले सकते हैं. बता दें कि भाजपा ने इस छोटे मंत्रिमंडल विस्तार में भी सामाजिक समीकरण बिठाने की कोशिश की है. आज 2 ओबीसी, एक दलित और 1 ब्राह्मण विधायक मंत्री बनेंगे.

हालिया हुआ है भाजपा और रालोद का गठबंधन

गौरतलब है कि बीते शनिवार को ही रालोद की एनडीए में शामिल होने की आधिकारिक घोषणा हुई थी. रालोद अध्यक्ष जयंत चौधरी ने शनिवार को दिल्ली में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से भेंट की थी.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

रालोद के ये प्रत्याशी लड़ेंगे लोकसभा चुनाव 

मालूम हो कि राष्ट्रीय लोकदल के बीजेपी से गठबंधन के बाद लोकसभा चुनाव के लिए अपने उम्मीदवारों का एलान कर दिया है. लोकदल ने बागपत और बिजनौर से अपने प्रत्याशियों के नामों का एलान किया है. बागपत से जयंत की पार्टी ने चंदन चौहान और बिजनौर से राजकुमार सांगवान को उम्मीदवार बनाया है. 


 

ADVERTISEMENT

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT