बागपत और बिजनौर BJP ने RLD को 2 सीटें दी पर जयंत चौधरी या चारू दोनों नहीं लड़ेंगे, इन्हें मिला टिकट

यूपी तक

ADVERTISEMENT

जेपी नड्डा के साथ जयंत चौधरी
जेपी नड्डा के साथ जयंत चौधरी
social share
google news

Uttar Pradesh News : राष्ट्रीय लोकदल के बीजेपी से गठबंधन के बाद लोकसभा चुनाव के लिए अपने उम्मीदवारों का एलान कर दिया है. लोकदल ने बागपत और बिजनौर से अपने प्रत्याशियों के नामों का एलान किया है. बागपत से जयंत की पार्टी ने चंदन चौहान और बिजनौर से राजकुमार सांगवान को उम्मीदवार बनाया है. 

जयंत और चारू दोनों नहीं लड़ेंगे चुनाव

वहीं प्रत्याशियों के एलान के बाद जयंत चौधरी ने कहा कि, 'राष्ट्रीय लोकदल का झंडा बुलंद रखने वाले ये तीनों प्रतिनिधि आपके सहयोग और आशीर्वाद से सदन पहुँचकर किसान, कमेरा और विकास की बात करेंगे.' बता दें कि  बागपत लोकसभा से चारू चौधरी के चुनाव लड़ने की चर्चाएं भी जोर पकड़ रही थी. चर्चा है कि जयंत चौधरी अपनी पत्नी चारू चौधरी को बागपत लोकसभा से चुनाव लडा सकते हैं. हालांकि  उम्मदवारों के नामों का एलान होते ही इस चर्चा पर अब विराम लग जाएगा. 

कुछ दिनों पहले ही NDA का बने हैं हिस्सा

गौरतलब है कि बीते शनिवार को ही राष्ट्रीय लोक दल का एनडीए में शामिल होने की आधिकारिक घोषणा हुई थी.  रालोद के अध्यक्ष जयन्त चौधरी ने शनिवार को दिल्ली में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह व भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से भेंट की और अमित शाह ने चौधरी का एनडीए परिवार में स्वागत किया था.  बता दें कि जयंत चौधरी की पार्टी आरएलडी पहले विपक्षी पार्टियों के गठबंधन इंडिया एलायंस का हिस्सा था वहीं  कुछ दिनों पहले जयंत ने विपक्ष का साथ छोड़कर एनडीए का हिस्सा बने हैं.
 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT