कृषि कानूनों के विरोध में वरुण गांधी को दिखाए गए काले झंडे, भारी पुलिस बल के बीच की सभा

सौरभ पांडेय

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

केंद्र सरकार की ओर से पारित किए गए 3 कृषि कानूनों का विरोध कर रहे सिक्ख किसानों ने पीलीभीत से बीजेपी सांसद वरुण गांधी को शुक्रवार, 24 सितंबर को काले झंडे दिखाए. आपको बता दें कि वरुण गांधी 3 दिवसीय दौरे पर अपने संसदीय क्षेत्र पीलीभीत पहुंचे हैं. शुक्रवार को अपने दौरे के दूसरे दिन पूरनपुर क्षेत्र के गांवों में सभाएं करने जा रहे वरुण गांधी के काफिले को प्रदर्शनकारियों ने कई बार रोकने की कोशिश की, जिसके बाद पुलिस ने काफिले को प्रदर्शनकारियों के बीच से निकलवाया.

पुलिस फोर्स के बीच वरुण गांधी ने की सभाएं

सिक्ख किसानों द्वारा किए गए प्रदर्शन के चलते सुरक्षा के मद्देनजर आधे दर्जन से ज्यादा थाने की फोर्स के बीच वरुण गांधी ने पूरनपुर क्षेत्र में अपनी सभाएं कीं. आपको बता दें कि वरुण गांधी ने अपने दौरे के पहले दिन अमरिया और ललौड़ी खेड़ा में सभाएं की थीं.

सुरक्षा के मद्देनजर शुक्रवार को पीलीभीत पुलिस ने कुछ किसानों को नजरबंद कर दिया था

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में हुई ‘किसान महापंचायत’ के दौरान वरुण गांधी ने ट्वीट कर कहा था, “पीलीभीत से सांसद वरुण ने एक वीडियो शेयर करते हुए ट्विटर पर लिखा है, ”मुजफ्फरनगर में आज लाखों किसान प्रोटेस्ट के लिए जुटे हैं. वे हमारे अपने मांस और खून हैं. हमें उनके साथ सम्मानजनक तरीके से फिर से जुड़ने की शुरुआत करने की जरूरत है: उनके दर्द, उनके दृष्टिकोण को समझें.”

किसानों की समस्याओं को लेकर BJP सांसद वरुण गांधी ने CM योगी को लिखा लेटर

ADVERTISEMENT

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT