कानपुर-उन्नाव की रेड पर बोले अखिलेश, ‘BJP ने अपने आदमी पर छापा मरवाया, डिजिटल गलती हो गई’

यूपी तक

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

समाजवादी पार्टी (एसपी) चीफ अखिलेश यादव ने कानपुर-उन्नाव में कारोबारी पीयूष जैन पर पड़े छापों को लेकर सत्तारूढ़ बीजेपी और सीएम योगी आदित्यनाथ पर पलटवार किया है. अखिलेश ने कहा है कि ‘BJP ने गलत जगह छापा मार दिया. अपने आदमी के यहां बीजेपी ने छापा मरवा दिया. डिजिटल गलती हो गई. पुष्पराज जैन की जगह पीयूष जैन के यहां छापा पड़वा दिया.’

आपको बता दें कि पिछले हफ्ते जबसे कारोबारी पीयूष जैन के ठिकानों पर छापा पड़ा है, एसपी और बीजेपी आमने-सामने हैं. बीजेपी कारोबारी पीयूष जैन को समाजवादी इत्र लॉन्च करने वाले एसपी एमएलसी पुष्पराज उर्फ पम्पी जैन से जोड़ रही है. हालांकि, एसपी और एमएलसी पम्पी जैन, दोनों ने ही इससे इंकार किया है कि उनका पीयूष जैन से कोई संबंध है.

अब अखिलेश यादव ने इस मामले को लेकर बीजेपी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. आपको बता दें कि अखिलेश 28 दिसंबर को उन्नाव पहुंचे. यहां ‘समाजवादी विजय यात्रा’ को संबोधित करने से पहले उन्होंने मीडिया से बातचीत की.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

अखिलेश ने कहा,

“यूपी के झूठे मुख्यमंत्री हैं, वो जब सुबह चले होंगे तो समाजवादी सरकार में ली गई गाड़ी में बैठकर निकले होंगे. हवाई यात्रा की होगी तो समाजवादी पार्टी दौरान खरीदे गए हेलीकॉप्टर से की होगी. लोकभावन के जिस कार्यालय में बैठते हैं, वो भी एसपी का बयाना हुआ है. जो एसपी ने दी थी मेट्रो उसी का उद्धाटन करने जा रहे हैं कानपुर.”

अखिलेश यादव

सीएम योगी के बयान ‘समाजवादी पार्टी के नेताओं के घरों की दीवारों से भी देवी लक्ष्मी अब निकलने लग गई हैं’ पर अखिलेश ने कहा, “मुख्यमंत्री जी से बड़ा झूठा मुख्यमंत्री कोई नहीं हो सकता इस धरती पर. अगर कोई योगी होकर झूठ बोले, भगवा वस्त्र पहनकर झूठ बोले, तो इस पर कोई भरोसा कैसे करेगा? सीएम जो कह रहे हैं कि कानपुर में जो पैसा निकला है वो कहीं न कहीं समाजवादियों…से जुड़ता है, इससे बड़ा झूठ मुख्यमंत्री बोल नहीं सकते, जो वो बोल रहे हैं.”

ADVERTISEMENT

अखिलेश ने कहा- ‘सबसे झूठी पार्टी है बीजेपी’

अखिलेश ने कहा, “लगातार समाजवादी रथ चल रहा है. जनता का अपार साथ मिल रहा है, जिससे बीजेपी घबराई हुई है. आज सरकार झूठ बोल रही है. बड़े पैमाने पर बेरोजगारी है. बिजली का बिल महंगा है, जो बिजली का कारखाना लगना शुरू हुआ था आज तक नहीं लग सका. सबसे झूठी पार्टी है बीजेपी.”

ADVERTISEMENT

इसके अलावा अखिलेश ने कहा,

  • “मुझे उम्मीद है चुनाव समय पर होगा.”

  • “उन्नाव में एसपी सभी सीटें जीतेगी.”

  • “जिनका परिवार नहीं है, वो किसी परिवार का दर्द नहीं समझ सकते हैं.”

  • “समाजवादी सरकार ने मेट्रो दी थी आज उसी का उद्घाटन करने जा रहे हैं.”

  • “नोटबंदी का असर देखिए, आज भी इतने बड़े पैमाने पर नोट मिल रहे हैं.”

  • “संपूर्ण क्रांति का नारा देने वाले जय प्रकाश नारायण के नाम से बिल्डिंग बन रही थी जिसको रोक दिया गया है. झूठे मुख्यमंत्री को जवाब देना चाहिए और जाना चाहिए बिल्डिंग देखने.”

  • “उन्नाव की क्रांतिकारी धरती से मैं आज भविष्यवाणी कर रहा हूं कि समाजवादी पार्टी की सरकार बनाने जा रही है.”

अखिलेश की जेब में बोतल? CM योगी ने भाषण में किया ‘स्वीडन’ वाला जिक्र, क्या है पूरा मामला

follow whatsapp

ADVERTISEMENT