सपा नेता ने अपनी ही पार्टी के स्वामी मौर्य पर किया वार, बोले- जिस व्यक्ति का मानसिक संतुलन ठीक न...

यूपी तक

ADVERTISEMENT

सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य.
सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य.
social share
google news

Swami Prasad Maurya News: अपने बयानों के चलते विवादों में रहने वाले एमएलसी और वरिष्ठ समाजवादी पार्टी (सपा) नेता स्वामी प्रसाद मौर्य अब अपनी ही पार्टी में घिरते हुए नजर आ रहे हैं. स्वामी प्रसाद मौर्य पर अब तक भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) तो निशाना साध ही रही थी, लेकिन अब उनपर उनकी ही पार्टी के एक वरिष्ठ नेता ने तंज के तीर चलाए हैं. बता दें कि सपा के मुख्य सचेतक मनोज पांडे ने स्वामी प्रसाद मौर्य को जमकर निशाने पर लिया है. 

मौर्य पर वार करते हुए पांडे ने कहा, "स्वामी प्रसाद क्या-क्या बोल रहे हैं, इस पर मैं कोई कमेंट नहीं करना चाहता हूं. जिस व्यक्ति का खुद का मानसिक संतुलन ठीक न हो, वो ऐसे ही बयान देता रहते हैं. कई बार पार्टी ने उन्हें कहा, लेकिन विक्षिप्त आदमी पार्टी के निर्देश को नहीं सुन रहा है, तो उसके लिए कुछ नहीं कर सकते."

 

 


रामचरितमानस पर बयान के बाद देवी लक्ष्मी पर तंज कर घिरे थे मौर्य

मालूम हो कि ‘श्रीरामचरित मानस’ और ‘बद्रीनाथ’ पर अपनी विवादित टिप्पणियों से सुर्खियों में रहे स्वामी प्रसाद मौर्य देवी लक्ष्मी पर तंज करके विवाद से घिरे थे. मगर बाद में उन्होंने इस पर सफाई देते हुए कहा था कि उनका इरादा किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का नहीं था, बल्कि सभी गृहिणियों के प्रति सम्मान प्रकट करने के लिए उन्होंने ऐसा किया.

क्या कहा था मौर्य ने?

मौर्य ने दीपावली के मौके पर अपनी पत्नी की पूजा की और सोशल मीडिया मंच ‘एक्स’ पर उसकी तस्वीरें डाली थीं. उन्होंने पोस्ट में लिखा था, "दीपोत्सव के अवसर पर अपनी पत्नी की पूजा व सम्मान...पूरे विश्व के प्रत्येक धर्म, जाति, नस्ल, रंग व देश में पैदा होने वाले बच्चे के दो हाथ, दो पैर, दो कान, दो आंख, दो छिद्रों वाली नाक के साथ एक सिर, पेट व पीठ ही होती है। चार हाथ, आठ हाथ, दस हाथ, बीस हाथ व हजार हाथ वाला बच्चा आज तक पैदा ही नहीं हुआ तो चार हाथ वाली लक्ष्मी कैसे पैदा हो सकती है?’’

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT