10 साल तो हिटलर भी नहीं...सपा चीफ अखिलेश यादव ने मोदी सरकार को लेकर ये क्या बोल दिया?

यूपी तक

ADVERTISEMENT

अखिलेश यादव (फ़ाइल फोटो)
अखिलेश यादव (फ़ाइल फोटो)
social share
google news

UP News: जैसे-जैसे लोकसभा चुनाव (Loksabha Chunav 2024) करीब आते जा रहे है, उत्तर प्रदेश में सियासी गतिविधियां बढ़ती जा रही हैं. इसी क्रम में अब नेताओं की बयानबाजी भी शुरू हो गई हैं. इसी बीच समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party News) के मुखिया और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav News) ने भाजपा (BJP News) सरकार पर बड़ा हमला बोला है.  

सपा चीफ अखिलेश यादव ने इशारों ही इशारों में भाजपा सरकार की तुलना हिटलर के शासन से की है. अखिलेश यादव ने मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि 10 सालों से अधिक तो हिटलर का शासन नहीं चल सका. इनके भी 10 साल हो चुके हैं. यूपी की जनता अगर स्वागत भी अच्छे से करती है तो वह अच्छे से विदाई भी करना जानती है.

अखिलेश ने साधा BJP पर निशाना

सपा मुखिया अखिलेश यादव ने भाजपा पर सियसी हमला करते हुए कहा, ‘10 साल से ज्यादा हिटलर का शासन नही चला. इनके भी 10 साल हो चुके है. जनता सब समझ चुकी है. उत्तर प्रदेश की जनता अगर अच्छे से स्वागत करती है तो वह अच्छे से विदाई करना भी जानती है.’ 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

लगातार बढ़ रहा PDA परिवार- अखिलेश यादव

इस दौरान अखिलेश यादव ने पीडीए को लेकर भी बयान दिया. उन्होंने पीडीए को लेकर कहा, हमारा पीडीए यानी पिछड़ा, दलित और अल्पसंख्यक का परिवार लगातार बढ़ता जा रहा है. ये सभी लोग साल 2024 में समाजवादी विचारधारा को आगे बढ़ाने का काम करेंगे.
इस दौरान अखिलेश ने ये भी कहा कि आगामी लोकसभा का चुनाव लोकतंत्र और संविधान बचाने का चुनाव है. ये लोकतंत्र और संविधान को बचाने का समय है. इस मौके पर अखिलेश यादव ने नारा लगाते हुए कहा, ‘80 हराओं एमएसपी लाओ’.

कहां हैं जीरो टॉलरेंस?- अखिलेश यादव

अखिलेश यादव ने हमीरपुर में हुई दो बहनों का रेप और हत्या को लेकर भी योगी सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने कहा, हमीरपुर की घटना काफी दुखद है. दोनों बहनों ने सुसाइड कर लिया है. इसके बाद उनके पिता ने भी अपनी जान दे दी है. इस सरकार में अपराधियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हो रही है. आखिर जीरो टॉलरेंस कहां है? 

ADVERTISEMENT

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT