'जा रहा हूं और सीट जीतकर ही आऊंगा...', बदायूं कूच से पहले शिवपाल यादव का बड़ा एलान

पुष्पेंद्र सिंह

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Uttar Pradesh News : उत्तर प्रदेश में लोकसभा चुनाव की रणनीति तैयार की जा रही है. तमाम राजनीतिक दल अपनी तैयारियों को पूरा करा रहे हैं. जीत को लेकर अपने-अपने दावे कर रहे हैं. वहीं चुनाव की तैयारियों के बीच बदायूं (Budaun) लोकसभा सीट से समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी शिवपाल सिंह यादव (Shivpal Yadav) का बड़ा बयान सामने आया है.

दरअसल, प्रत्याशी बनाए जाने के बाद आज वो पहली बार बदायूं जा रहे हैं. इस दौरान उन्होंने अपनी जीत का दावा किया है. साथ ही कहा कि पार्टी का आदेश मिला है,इसलिए बदायूं जा रहा हूं और जीतकर ही वापस आउंगा.

बदायूं कूच से पहले शिवपाल यादव का बड़ा बयान

बदायूं जाते समय रास्ते में मैनपुरी में जब शिवपाल यादव से पूछा गया कि भतीजे (धर्मेंद्र) की टिकट काटकर आपको दी गई है, किस तरह का होगा बदायूं का चुनाव?  इसपर शिवपाल ने कहा- "पार्टी का आदेश मिला है. आज मैं बदायूं जा रहा हूं. बदायूं की सीट को जीतकर आऊंगा." वहीं, जब शिवपाल यादव से पूछा गया कि बीजेपी इस बार मैनपुरी की सीट पर अपना पूरा जोर लगा रही है. जयवीर सिंह या केशव प्रसाद मौर्य जैसे बड़े नामों पर चर्चा है. इस बार मैनपुरी की सीट को घेरने का प्रयास किया जा रहा है. क्या कहेंगे? इस सवाल के जवाब में सपा नेता ने कहा- "मैं समाजवादी पार्टी का हूं और समाजवादी  पार्ची ही जीतेगी. हमारे सभी प्रत्याशी जीतेंगे. बीजेपी की कई ऐसी सीट हैं जिस पर उन्हें प्रत्याशी तक नही मिल रहे." 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

नाराज बताए जा रहे थे चाचा

बता दें कि शिवपाल सिंह यादव गुरुवार से चुनाव प्रचार की शुरुआत करने जा रहे हैं. शिवपाल यादव बदायूं में अपने भतीजे धर्मेंद्र यादव (पूर्व सांसद, बदायूं) के आवास से ही चुनाव की बागडोर संभालेंगे. दरअसल, दावा किया जा रहा था कि शिवपाल यादव, बदायूं से उम्मीदवार बनाए जाने के बाद से नाराज हैं. इसलिए वो प्रत्याशी बनाए जाने के हफ्ते भर बाद भी अपने संसदीय क्षेत्र नहीं गए लेकिन अब उन्होंने ऐसी खबरों का खंडन किया है.

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT