रामपुर: आजम खान की रिहाई के लिए हिंदू युवक ने रखा अलविदा का रोजा, कर चुका है उनकी पूजा

आमिर खान

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खान 2 वर्ष से अधिक समय से कई मामलों में सीतापुर की जेल में बंद हैं. उनके समर्थक लगातार उनकी रिहाई को लेकर प्रार्थना कर रहे हैं. मगर इन सबके बीच हिंदू समुदाय से ताल्लुक रखने वाले विक्की राज नामक शख्स ने आजम खान की जल्द रिहाई को लेकर रमजान माह में शुक्रवार को अलविदा का रोजा रखा. बता दें कि इससे पहले विक्की राज अपने घर में बने मंदिर में भगवान की मूर्ति के साथ आजम खान की तस्वीर को रखकर पूजा भी कर चुके हैं.

विकी राज के मुताबिक,

“मैं दलित समाज से हूं और मैंने पिछले साल आजम खान साहब की रिहाई के लिए अलविदा का रोजा रखा था और आज भी अलविदा के दिन मैंने रोजा रखा है. आजम खान साहब की रिहाई के लिए दुआ करी है और पूरा दिन जैसे मुस्लिम समाज रोजा रखता है, भूखा प्यासा रहता है, वैसे ही मैंने रोजा रखा है. अपने मालिक से, अपने अल्लाह से ये दुआ मांगी है कि आजम खान साहब की जल्द रिहाई हो, क्योंकि रमजान का पाक मुकद्दस महीना चल रहा है. इसलिए मैंने अलविदा का दिन चुना.”

विकी राज

विक्की ने आगे कहा, “अल्लाह उनकी (आजम खान) सारी परेशानियां दूर करे, बस मेरी यही दुआ है. मुझे जैसे करोड़ों लोग जो आजम खान साहब से मोहब्बत करते हैं, उनके लिए दुआएं कर रहे हैं. अल्लाह उनकी ये दुआ कबूल करे और आजम खान साहब को हमारे बीच में लेकर आए.”

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

रामपुर: मुस्लिम धर्मगुरुओं का ऐलान- ‘इस बार सड़कों पर नहीं पढ़ी जाएगी अलविदा की नमाज’

follow whatsapp

ADVERTISEMENT