ओपी राजभर की मां का निधन, SBSP चीफ ने सरकारी अस्पताल की सुविधाओं को लेकर उठाए ये सवाल

ADVERTISEMENT

omprakash rajbhar
omprakash rajbhar
social share
google news

OP Rajbhar News: उत्तर प्रदेश के मंत्री और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (SBSP) के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर की मां जितना देवी का गुरुवार रात 85 वर्ष की उम्र में निधन हो गया. राजभर की मां पिछले कई दिनों से बीमार चल रही थीं. बता दें कि कैबिनेट मंत्री राजभर ने अपनी मां के निधन की जानकारी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म 'X' (पूर्व में ट्विटर) के माध्यम से देते हुए लिखा कि 'मेरी मां अब इस दुनिया में नहीं रहीं.' वहीं, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी राजभर की मां के निधन पर शोक व्यक्त किया है.

मिली जानकारी के अनुसार, जितना देवी फेफड़े की बीमारी से पीड़ित थीं और लखनऊ के केजीएमयू में उनका इलाज चल रहा था. उनका पार्थिव शरीर वाराणसी स्थित पैतृक गांव फत्तेहपुर खौदा ले जाया गया है.

 

 

सीएम योगी ने X पर कहा, "उत्तर प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष श्री @oprajbhar
जी की पूज्य माता जी के देहावसान की दुःखद सूचना प्राप्त हुई. प्रभु श्री राम से पूजनीय माता जी की आत्मा की शांति की प्रार्थना करते हुए शोकाकुल परिजनों के प्रति अपनी शोक संवेदना प्रकट करता हूं. ॐ शांति!"

राजभर ने मां के निधन से पहले कही थी ये बात

राजभर ने कहा था, "डॉ. वेद जी के नेतृत्व में 22 दिन से अपनी मां का इलाज करा रहा हूं. हमारी मां को फेफड़े के प्रत्यारोपण की जरूरत है, लेकिन यहां वो सिस्टम नहीं है. अगर वो सिस्टम होता तो डॉक्टर साहब तो डॉक्टर साहब करते. सम्भवता हमारी माता जी को जल्दी छुट्टी मिल जाती, ऐसा हम मसहूस का रहे हैं."

 

 

इसके अलावा राजभर ने कहा कि ऐसा प्रस्ताव पास हो कि सभी मंत्री, एमपी, विधायक और आईएएस अपना इलाज सरकारी अस्पताल में कराएं. ऐसा होने पर जब वो इलाज कराने यहां आएंगे और जिस कमी को अस्पताल में महसूस करेंगे, फिर उसे दूर करने की भी कोशिश करेंगे. इससे सभी का लाभ होगा. राजभर ने कहा कि उन्होंने इस दिशा में प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री से बात की है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT