लोकसभा चुनाव से पहले सैफई में एक साथ दिखा पूरा यादव परिवार, अखिलेश-डिंपल ने खेली फूलों की होली

अमित तिवारी

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Uttar Pradesh News : देश के साथ उत्तर प्रदेश में भी होली का पर्व बड़ी धूमधाम से मनाया जा रहा है. अयोध्‍या से लेकर वाराणसी तक आपसी प्रेम, सद्भाव और उल्‍लास के रंगों में सभी सराबोर हुए. वहीं इटावा के सैफई में समाजवादी पार्टी के मुखिया ने परिवार के साथ फूलों की होली खेली. इस दौरान भारी संख्या में कार्यकर्ता जुटे हैं. नेताजी मुलायम सिंह यादव के बिना यह दूसरी होली खेली गई है. समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव, डिंपल यादव ने भी कार्यताओं के साथ फूलों की होली खेली.

एक साथ दिखा पूरा यादव परिवार 

होली के मौके पर सैफई में पूरा यादव परिवार एक साथ दिखा.  मंच पर सपा के राष्ट्रीय महासचिव प्रोफेसर रामगोपाल यादव और शिवपाल सिंह सहित धर्मेंद्र यादव और परिवार के सभी सदस्य मौजूद रहे. सैकड़ों कार्यकर्ताओं की भीड़ पर फूलों से होली खेली गई और चल रहे 2024 के लोकसभा चुनाव में जीत का मंत्र भी दिया गया. इस मौके पर डिंपल यादवऔर अखिलेश यादव ने मंच से संबोधन में शत प्रतिशत मतदान करने के साथ-साथ चुनाव में जुट जाने की अपील भी की.

अखिलेश ने किया भाजपा पर हमला

अखिलेश ने कहा, 2024 का चुनाव हमारे और आपके भविष्य का चुनाव है. यह चुनाव भाजपा की विदाई के समय का चुनाव है. भाजपा के लोग उत्तर प्रदेश से आये थे और उत्तर प्रदेश से ही जाएंगे बीजेपी के लोग होली पर संकल्प ले कि किसी परिवार वालो को टिकट नही देंगे. अखिलेश ने कहा, हम लोगों को कई रंग पसंद हैं, लेकिन कुछ लोगो को सिर्फ एक रंग ही पसंद है. हमारा लोकतंत्र तब मजबूत होगा, जब बहुरंगी रंग में होगा हम लोगो की जिम्मेदारी वोट डालने से लेकर वोट डलवाने तक कि है जो लोकतंत्र में अधिकार दिए हैं कही वो भी यह लोग छीन ना लें. जो कारखाने उत्तर प्रदेश में लगने थे वो गुजरात मे लगा दिए गए हैं और जो ईडी सीबीआई से कमाई जाए वो वसूली है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

डिंपल ने कही ये बात

डिंपल यादव ने होली की शुभकामनाए देते हुए अपने संबोधन में कहा कि, 'आप सभी कार्यकर्ताओं ने जो जीत दिलाने का वचन लिया है, उसको पूरा करने में जो भी दायित्व है उसको निभाने का काम करेंगे. असली शक्ति आप सबके हाथों में है आप सभी देश की दिशा को बदलने का अधिकार है. मुझे पूरा विश्वास है कि आने वाले चुनाव में आप सभी लोग भाजपा को हटाने में सहयोग करेंगे. मुझे पूरा विश्वास है आने वाले समय में सभी लोगों को साथ लेकर समाजवादी विचारधारा को आगे बढ़ाएंगे.'

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT