स्मृति ईरानी पर दिए बयान पर अजय राय बोले- ‘लटके-झटके बनारस की आम बोलचाल की भाषा है’

उदय गुप्ता

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

कांग्रेसी इन दिनों भारत जोड़ो यात्रा निकाल रही है. पूर्वी उत्तर प्रदेश में यात्रा का नेतृत्व कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पार्टी के प्रांतीय अध्यक्ष अजय राय (Ajay Rai) कर रहे हैं. सोनभद्र में यात्रा के दौरान अजय राज ने केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) पर विवादित बयान दिया था, जिसको लेकर काफी घमासान मचा हुआ है.

अजय राय ने कहा था कि अमेठी में स्मृति ईरानी आती हैं और लटके-झटके देकर वापस चली जाती हैं. इसके साथ ही अजय राय ने यह भी घोषणा की है कि राहुल गांधी अमेठी से चुनाव लड़ेंगे और 2024 में वहां से जीत हासिल करेंगे.

अजय राय के इस बयान के बाद स्मृति ईरानी ने भी पलटवार किया है और कहा है कि क्या राहुल गांधी वास्तव में अमेठी से चुनाव लड़ेंगे या डर कर भाग जाएंगे.

अजय राय द्वारा स्मृति ईरानी पर दिए गए बयान को लेकर काफी हंगामा मचा हुआ है, लेकिन बावजूद इसके अजय राय अपने बयान पर कायम है. चंदौली में अजय राय ने यूपी तक से बातचीत करते हुए कहा कि उन्होंने किसी भी तरह से असंसदीय भाषा का इस्तेमाल नहीं किया है और लटके-झटके बनारस की आम बोलचाल की भाषा है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

उन्होंने कहा कि वह अपने दिए गए बयान पर कायम है और माफी नहीं मांगेंगे.

वहीं राहुल गांधी के अमेठी से चुनाव लड़ने का दावा एक बार फिर अजय राय ने किया है और कहा है कि 2024 में राहुल गांधी निश्चित रूप से अमेठी से चुनाव लड़ेंगे और जीत हासिल करेंगे.

ADVERTISEMENT

अजय राय ने यह भी दावा किया है कि वह 2024 में वाराणसी से चुनाव लड़ेंगे और वाराणसी की जनता नरेंद्र मोदी को पटकनी देगी. यूपी तक से बातचीत के दौरान अजय राय ने वाराणसी में हो रहे विकास कार्यों पर भी सवालिया निशान खड़ा किया.

वहीं अजय राय ने प्रयागराज में इलाहाबाद यूनिवर्सिटी में छात्रों की पिटाई पर भी प्रतिक्रिया दी और कहा कि छात्रों के साथ कांग्रेस पार्टी खड़ी है.

स्मृति ईरानी पर ‘विवादित टिप्पणी’ कर बुरे फंसे कांग्रेस नेता अजय राय! NCW ने जारी किया समन

ADVERTISEMENT

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT