2024 में टिकट कटने के सवाल पर भड़के बृजभूषण शरण सिंह, कहा – ‘कौन काटेगा मेरा टिकट’

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Uttar Pradesh News: भारतीय जनता पार्टी के सांसद और भारतीय कुश्ती महासंघ के पूर्व अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह (Brij bhushan sharan singh) लोकसभा चुनाव में अपने टिकट को लेकर बड़ा बयान दिया है. आगामी लोकसभा चुनावों को लेकर उनसे सवाल किया गया तो बृजभूषण शरण सिंह ने कहा कि 2024 में एक बार फिर मोदी सरकार बनने जा रही है और मेरा टिकट कौन काटेगा.

अपने टिकट को लेकर दिया ये जवाब

बता दें कि रविवार को बाराबंकी केडी सिंह बाबू स्टेडियम पहुंचे भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह से जब लोकसभा टिकट को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने दो टुक जवाब दिया. पत्रकारों ने उनसे पूछा कि क्या आपका टिकट कट रहा है? क्योंकि सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हो रही है तो सांसद बृजभूषण हाजिर जवाबी के साथ बोले कौन कटवा रहा है. नाम बताइए. कटवा सकते हो तो कटवा लेना. बृजभूषण ने वहां मौजूद पत्रकार से पूछा, ‘क्या आप मेरा टिकट कटवा रहे हैं?’ उन्होंने रौब भरे अंदाज में पत्रकार के इस सवाल का जवाब दिया.

इसके अलावा बृजभूषण ने बीएसपी सांसद दानिश अली के बारे में कहा कि, ‘वह पहले अपने गिरेबान में खुद झांक कर देखें. इस घटना के वह खुद जिम्मेदार हैं. उन्हें पीएम और गृह मंत्री के बीच में नहीं बोलना चाहिए. रनिंग कमेंट्री जो दानिश अली करते है वह गलत है.’

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

पहलवानों ने लगाए हैं आरोप

मालूम हो कि साक्षी मलिक, विनेश फोगाट, बजरंग पूनिया और संगीता फोगाट जैसे शीर्ष पहलवानों ने बृजभूषण पर एक नाबालिग पहलवान समेत सात महिला पहलवानों के यौन शोषण का आरोप लगाया है. दिल्ली पुलिस ने बृजभूषण के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की हैं. इस मामले को लेकर खासा बवाल भी हुआ था और पहलवानों ने दिल्ली के जंतर-मंतर कई दिनों तक बड़ा धरना भी दिया था.

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT