मायावती का बड़ा हमला- ‘सर्वे में BJP को नंबर 1 दिखाना शरारतपूर्ण, ये हवा बनाने का षडयंत्र’

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी) सुप्रीमो मायावती ने शनिवार को सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर बड़ा हमला बोला. मायावती ने बीजेपी की प्रबुद्ध वर्ग सम्मेसन की तैयारियों पर तंज कसते हुए कहा कि बीजेपी उनकी नकल कर रही है. मायावती ने शुक्रवार को यूपी विधानसभा चुनाव 2022 के लिए आए सी वोटर और एबीपी न्यूज के प्री पोल सर्वे के आंकलन पर भी सवाल उठाए. इस प्री पोल सर्वे में यूपी में एक बार फिर बीजेपी की वापसी के संकेत दिए गए हैं, जबकि बीएसपी के लिए काफी बुरे प्रदर्शन का आंकलन किया गया है.

बीएसएपी सुपीमो ने कहा कि जो पार्टी बीएसपी की नकल कर रही है, प्री पोल सर्वे में उनको नंबर 1 दिखाया जाए तो सर्वे शरारतपूर्ण नहीं लगता तो क्या लगता है. उन्होंने कहा कि ‘सर्वे के दौरान वह विश्लेषण करने वाले नेताओं के चेहरे देख रही थीं. चेहरे से स्पष्ट था कि सर्वे किसी के गले नहीं उतर रहा.’ मायावती ने आरोप लगाया कि सर्वे को मैनेज कर बीजेपी के लिए हवा बनाने का षडयंत्र किया जा रहा है.

2012 की तरह सारे विरोधी दल हो सकते हैं एक: मायावती

बीएसपी सुप्रीमो ने कहा कि यह कोई बड़ी बात नहीं होगी कि बीएसपी को हराने के लिए 2012 की तरह सभी विरोधी दल अंदर से एक हो जाएं. उन्होंने आरोप लगाया कि 2012 में समाजवादी पार्टी और बीजेपी अंदर से एक हो गई थीं. मायावती ने कहा कि जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आता जाएगा बीएसपी विरोधी ताकतें नजदीक आती जाएंगी.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

‘खासकर ब्राह्मण जुड़ रहे बीएसपी के साथ’

मायावती ने कहा कि दलित, आदिवासी, पिछड़े, मुस्लिमों के साथ अन्य धार्मिक अल्पसंख्य और खासकर ब्राह्मण बीएसपी के साथ जुड़ रहे हैं. उन्होंने कहा कि इसे लेकर सिर्फ बीजेपी नहीं बल्कि एसपी, कांग्रेस व अन्य राजनीतिक दल भी बौखला गए हैं.

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT