शिवपाल ने दिखा ही दी नाराजगी? SP गठबंधन की बैठक में नहीं आए, अब राजभर उठाएंगे ये कदम

शिवपाल ने दिखा ही दी नाराजगी? SP गठबंधन की बैठक में नहीं आए, अब राजभर उठाएंगे ये कदम
शिवपाल, ओपी राजभर और अखिलेश यादवफोटो कोलाज: यूपी तक

समाजवादी पार्टी (एसपी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मंगलवार को अपने सहयोगी दलों के साथ लखनऊ में मीटिंग की. इस दौरान राष्ट्रीय लोक दल के विधायक राजपाल बालियान, अपना दल (कमेरावादी) के प्रतिनिधि सहित सुहलेदव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर मौजूद रहे. इस बैठक में प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) के चीफ शिवपाल सिंह यादव भी आमंत्रित थे, लेकिन वह शामिल नहीं हुए. यह बैठक एक घंटे तक चली.

बैठक के बाद यूपी तक से बातचीत में ओम प्रकाश राजभर ने शिवपाल यादव को लेकर कहा कि उन्हें इस बैठक की सूचना जल्दी में दी गई थी, उस वक्त वह दिल्ली में मौजूद थे, उनको दोबारा बुला लिया जाएगा.

राजभर ने कहा, "शिवपाल सिंह यादव अचानक हुई इस मीटिंग में नहीं आ पाए, लेकिन कल उनके घर पर मैं जाऊंगा और उनसे बातचीत करूंगा."

उन्होंने कहा कि घर में जब चार बर्तन होते हैं तो लड़ते भी है, इसलिए थोड़ा बहुत चलता रहता है.

बता दें कि मंगलवार को शिवपाल यादव इटावा के भर्थना तहसील के नगला राजा गांव में आयोजित भागवत कथा में शामिल हुए. ऐसे में वह एसपी के गठबधन दलों की बैठक में शामिल नहीं हुए.

गौरतलब है कि 29 मार्च को अखिलेश यादव की तरफ से जारी एक लेटर में एसपी ने सहयोगी दलों के नेताओं को एक बैठक में बुलाया था. यह बैठक लखनऊ स्थित पार्टी कार्यालय में हुई. इस बैठक में प्रसपा के शिवपाल सिंह यादव, सुभासपा के ओमप्रकाश राजभर, अपना दल (कमेरावादी) की पल्लवी पटेल और आरएलडी के राजपाल बालियान को आमंत्रित किया गया था.

शिवपाल, ओपी राजभर और अखिलेश यादव
इस बार अखिलेश को 'नाराजगी' दिखाने की तैयारी में शिवपाल? उठा सकते हैं ये कदम

संबंधित खबरें

No stories found.