आजम खान से जेल में मुलाकात के बाद शिवपाल यादव ने खोल दिया मोर्चा! लगा दिया ये बड़ा आरोप

आजम खान से जेल में मुलाकात के बाद शिवपाल यादव ने खोल दिया मोर्चा! लगा दिया ये बड़ा आरोप
फोटो: अरविंद मिश्रा

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) के मुखिया शिवपाल सिंह यादव ने सीतापुर जेल में बंद समाजवादी पार्टी (एसपी) के वरिष्ठ नेता आजम खान से शुक्रवार को मुलाकात की. आजम खान से मुलाकात करने के बाद शिवपाल ने जेल के बाहर मौजूद मीडिया से बातचीत की. इस दौरान शिवपाल ने समाजवादी पार्टी पर हमला बोलते हुए कहा, "एसपी आजम भाई की मदद से संघर्ष करती दिख नहीं रही है."

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) के मुखिया ने कहा,

"इस समय विधानसभा में आजम खान साहब से सीनियर कोई भी सदस्य नहीं है. समाजवादी पार्टी आजम भाई की मदद से संघर्ष करती दिख नहीं रही है, ये दुर्भाग्य है. वैसे तो नेताजी की अगुवाई में समाजवादी पार्टी को लोकसभा में भी आजम भाई का ये मामला रखना चाहिए था. नेता जी की अगुवाई में अगर धरने पर भी बैठ जाते तो प्रधानमंत्री जरूर नेता जी की बात को सुनते. पूरा देश जनता है कि प्रधानमंत्री जी, नेताजी का बहुत सम्मान करते हैं."

शिवपाल सिंह यादव

उन्होंने आगे कहा, "इतने सीनियर नेता होते हुए भी आजम भाई की मदद नहीं की जा रही है. इतने छोटे-छोटे मुकदमे, झूठे मुकदमे. अब केवल एक मुकदमा बचा है. हम तो आजम भाई के साथ हैं ही, वे भी हमारे साथ हैं."

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 के नतीजों के बाद समाजवादी पार्टी में एक बार फिर पारिवारिक लड़ाई सामने आ चुकी है. एसपी चीफ अखिलेश यादव और उनके चाचा शिवपाल सिंह यादव के बीच इन दिनों सियासी जंग देखने को मिल रही है. पिछले कई मौकों पर शिवपाल ने बीजेपी की तरफ जाने के इशारे भी किए हैं, जिससे सूबे का सियासी पारा काफी गर्म है. अब भविष्य में शिवपाल क्या फैसला लेंगे, ये देखना दिलचस्प रहेगा.

आजम खान से जेल में मुलाकात के बाद शिवपाल यादव ने खोल दिया मोर्चा! लगा दिया ये बड़ा आरोप
आजम-शिवपाल को लेकर केशव देव मौर्य बोले, 'सब खेल 2024 के लिए हो रहा', जानें क्या हैं मायने

संबंधित खबरें

No stories found.