सपा नेता उदयवीर पर शिवपाल का हमला, बोले- 'यह बहुत छोटे लोग हैं, इनको हमने सिखाया है'

सपा नेता उदयवीर पर शिवपाल का हमला, बोले- 'यह बहुत छोटे लोग हैं, इनको हमने सिखाया है'
फोटो: अमित तिवारी

शुक्रवार देर रात इटावा पहुंचे प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और जसवंत नगर से विधायक शिवपाल सिंह यादव ने शनिवार सुबह कार्यकर्ताओं और अपनी विधानसभा के लोगों की समस्याएं सुनीं. जनता की समस्या को लेकर वह वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से मिलने उनके आवास पर भी गए. इस मौके पर शिवपाल ने यूपी तक से बातचीत की और समाजवादी पार्टी के नेता उदयवीर सिंह पर तीखा प्रहार भी किया.

अभी हाल ही में शिवपाल के ट्वीट पर दिए गए समाजवादी पार्टी प्रवक्ता उदयवीर के बयान पर शिवपाल सिंह ने जोरदार हमला किया. उन्होंने कहा

"यह बहुत छोटे-छोटे लोग हैं जिनका आप नाम ले रहे हैं. इनको हमने सिखाया है. हमारे साथ सीखे हैं. हमारा ट्वीट गलत नहीं है, जो मुझे दिखा वही तो मैंने कहा है. आप लोगों को भी समझना चाहिए. मैंने हमेशा जनता की लड़ाई लड़ी है."

शिवपाल सिंह यादव

यहां जानिए पूरा मामला

आपको बता दें कि बीते दिनों समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव प्रोफेसर रामगोपाल यादव सीएम योगी आदित्यनाथ से मिलने गए और उन्होंने अपने प्रार्थना पत्र में एटा के सपा से पूर्व विधायक और उनके परिजनों के साथ 'उत्पीड़न' रोकने की मांग की थी. रामगोपाल की सीएम से मुलाकात के बाद शिवपाल ने तंज कसा था. शिवपाल ने ट्वीट कर कहा था कि "न्याय की यह लड़ाई अधूरी क्यों है? आजम खान साहब, नाहिद हसन, शहजिल इस्लाम...और अन्य कार्यकर्ताओं के लिए क्यों नहीं?"

फिर बाद में शिवपाल यादव के इसी ट्वीट का जवाब देते हुए उदयवीर ने जसवंत नगर विधायक पर निशाना साधा था और कहा था कि सपा ने हमेशा आजम खान के लिए लड़ाई लड़ी है.

सपा की तिरंगा यात्रा पर शिवपाल ने कहा, "समाजवादी पार्टी पैदल यात्रा निकाल रही है, उसकी बात हमसे क्यों रहे हो, हमसे हमारी बात करिए. हम लोग 15 अगस्त को 22 साल से यात्रा निकाल रहे हैं. इस बार 15 अगस्त को फिर यात्रा निकल रही है. उस दिन राष्ट्रीय झंडा घर घर पहुंचे.

सपा नेता उदयवीर पर शिवपाल का हमला, बोले- 'यह बहुत छोटे लोग हैं, इनको हमने सिखाया है'
रामगोपाल यादव के CM योगी से मिलने पर शिवपाल सिंह ने कसा तंज, पूछा ये सवाल

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in