अखिलेश ने योगी सरकार को रोजगार के मुद्दे पर घेरने का बनाया प्लान, जानें क्या है रणनीति

अखिलेश ने योगी सरकार को रोजगार के मुद्दे पर घेरने का बनाया प्लान, जानें क्या है रणनीति
तस्वीर: समाजवादी पार्टी के ट्विटर हैंडल से.

समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने गुरुवार को कहा है कि उनकी पार्टी नौजवानों की समस्याओं के समाधान के लिए सदन से सड़क तक आवाज उठाएगी. इसके साथ अधूरी पड़ी भर्तियों को पूरा कराने के लिए संघर्ष करेगी.

अहम बिंदु

उन्होंने आरोप लगाया कि ‘‘भाजपा नौजवानों के भविष्य के साथ खिलवाड़ कर रही है’’ और उनकी समस्याओं के समाधान में कोई रूचि नहीं ली जा रही है. उन्होंने दावा किया कि 34 लाख से अधिक अभ्यर्थियों को अधूरी भर्तियां पूरी होने का इंतजार है.

सपा प्रमुख लखनऊ स्थित पार्टी कार्यालय में सरकारी भर्तियों से वंचित अभ्यर्थियों के प्रतिनिधिमंडलों का ज्ञापन लेने के बाद उनको संबोधित कर रहे थे. उन्होंने कहा कि अभ्यर्थियों के साथ भाजपा सरकार का संवेदनशून्य व्यवहार अनुचित और अमानवीय है, नौजवानों के सब्र की परीक्षा नहीं लेनी चाहिए.

अखिलेश यादव ने आरोप लगाया कि भाजपा सरकार ने अब तक लाखों नौकरियां देने के झूठे विज्ञापन प्रचारित कर नौजवानों को धोखा देने का काम किया है.

उन्होंने कहा, ‘‘उत्तर प्रदेश में न कहीं निवेश हुआ न उद्योग लगे, नौकरियां तब कैसे और कहां मिलती? भाजपा सिर्फ झूठ और फरेब के सहारे अपनी राजनीति कर रही है. भाजपा गरीबों की रोटी छीनकर पूंजीपतियों की तिजोरी भरने का काम कर रही है.’’

संबंधित खबरें

No stories found.