SP विधायक की आजम खान से मुलाकात न होने पर अखिलेश बोले- 'मुझे मालूम नहीं कौन मिलने गया था'

SP विधायक की आजम खान से मुलाकात न होने पर अखिलेश बोले- 'मुझे मालूम नहीं कौन मिलने गया था'
एसपी चीफ अखिलेश यादव.फोटो: इंडिया टुडे आर्काइव

समाजवादी पार्टी (एसपी) के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आजम खान को लेकर कहा कि एसपी उनके साथ है. आजम खान के जमानत से जुड़े सवाल पर उन्होंने कहा, "समाजवादी पार्टी जो कानूनी तौर पर मदद कर सकती है, वो करेगी. लेकिन उनके साथ जो अन्याय हुआ है, वो बीजेपी ने किया है. बीजेपी जानबूझकर ऐसे अधिकारियों को लेकर गई, जिससे उनके ऊपर अन्याय और झूठे मुकदमे दर्ज हों."

वहीं जब अखिलेश यादव से पूछा गया कि आपकी पार्टी के विधायक रविदास मेहरोत्रा का आजम खान से सीतापुर जेल में मुलाकात नहीं हो पाई तो इस पर उन्होंने कहा कि मुझे मालूम नहीं कौन मिलने गया था.

दरअसल, अखिलेश यादव रविवार को लखनऊ के गोसाईगंज पहुंचे और वहां मृतक रश्मि यादव के परिजनों से मुलाकात कर हर संभव मदद का आश्वासन दिया. गौरतलब है कि अमेठी के मोहनगंज थाने की महिला चौकी प्रभारी रश्मि यादव ने शुक्रवार को कथित रूप से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी.

रश्मि यादव के परिजनों से मुलाकात के बाद अखिलेश यादव ने मीडिया से बातचीत करते हुए आजम खान से जुड़े सवालों का जवाब दिया.

बता दें कि सीतापुर जिला कारागार में बंद समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री आजम खान से रविवार को मिलने पहुंचे पार्टी के विधायक रविदास मेहरोत्रा ने दावा किया कि जेल प्रशासन ने उन्हें आजम खान से मिलने की अनुमति नहीं दी थी.

सीतापुर जेल से बाहर आने के बाद मेहरोत्रा ने कहा था, ''आजम खान अस्वस्थ थे और सो रहे थे. जेल प्रशासन ने मुझे आजम खान से मिलने नहीं दिया और मुझे बताया गया कि वह अस्वस्थ हैं और सो रहे हैं.''

मेहरोत्रा ने कहा था कि हम पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को आजम खान का विवरण देंगे.

एसपी चीफ अखिलेश यादव.
जेल में आजम से नहीं मिल पाए एसपी विधायक, बोले- 'उनकी जेल में हो सकती है हत्या'

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in