ओम प्रकाश राजभर ने हमले को लेकर राजपूत बिरादरी पर लगाया आरोप, बड़े ऐक्शन की दी चेतावनी

ओम प्रकाश राजभर ने हमले को लेकर राजपूत बिरादरी पर लगाया आरोप, बड़े ऐक्शन की दी चेतावनी
फोटो: यूपी तक

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (एसबीएसपी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर पर उनके ही निर्वाचन क्षेत्र जहूराबाद में मंगलवार को हुए हमले की कोशिश मामले में उनकी एक बड़ी प्रतिक्रिया सामने आई है. राजभर ने आरोप लगाते हुए कहा है कि उन पर हमला करने वाले राजपूत बिरादरी के लोग थे. राजभर ने दावा करते हुए ये भी कहा कि यह सब भारतीय जनता पार्टी के इशारे पर हुआ है.

मामले को लेकर एसबीएसपी चीफ ने कहा,

"राजपूत बिरादरी के लोग थे, खुल कर गुंडई किए हैं. ये सब भारतीय जनता पार्टी के इशारे पर हो रहा है. जिस तरह का वो लोग बिहेव किए हैं न...ये चौथी घटना है."

ओम प्रकाश राजभर

मामले में 24 घंटे तक आरोपियों की गिरफ्तारी न होने पर राजभार ने कहा, "25वें घंटे गाजीपुर में डेरा गिरा देंगे. डेरा गिराएंगे, एकदम डटे रहेंगे. डू और डाई."

राजभर बोले- 'बीजेपी दो मुंहिया सांप है'

बृजभूषण शरण सिंह और राज ठाकरे के बीच चल रहे विवाद मामले पर राजभर ने कहा, "देखिए बीजेपी दो मुंहिया सांप है. खाता न बही, जो भाजपा कहे वो सही. एक तरफ कहेंगे भगवान राम की पूजा करो, कोई दूसरा करने आएगा तो कहेंगे खबरदार तुमको हम हिलने नहीं देंगे."

एसबीएसपी चीफ ने कहा, "2024 का लोकसभा चुनाव आ रहा है. अभी तो कुछ नहीं है, अभी तो और ड्रामा देखंगे. ये जो ड्रामा हो रहा है न...ये गरीब, कमजोर, पिछड़े, दलित, अल्पसंख्यक को खाली डरवाया जा रहा है, धमकाया जा रहा है कि तुम बस हमको वोट दो.

खुद पर हमले की कोशिश को लेकर राजभर ने क्या कहा था?

मंगलवार को ओम प्रकाश राजभर ने एक बयान जारी कर कहा था, "आज में अपने साथियों के साथ, अपनी विधानसभा जहूराबाद के घोसलपुर पहदरिया गांव में एक मृतक परिवार के यहां शोक व्यक्त करने गया था. बैठा बातचीत कर ही रहा था कि 10-12 लोग लाठी-डंडे से लैस होकर के, गाली-गलोच करते हुए मारपीट के लिए तैयार हो गए. साथ के करीब 50 लोग और सुरक्षाकर्मियों के सहयोग से हम थोड़ी दूर बचाकर के निकाले गए."

उन्होंने कहा, "राजभर ने कहा, "मैंने एडीजी (लॉ एंड ऑर्डर) को, कंट्रोल रूम उत्तर प्रदेश पुलिस, एसपी और एसओ सबको घटना के बारे में बता दिया है. जब बीजेपी के लोग इस बात का ढिंढोरा पीट रहे हैं कि लॉ एंड ऑर्डर ठीक है, तब विधायक के साथ ऐसा सुलूख हो रहा है. विधायक जनता के बीच नहीं जाएगा तो कहां जाएगा? अगर हम कंट्रोल नहीं किए होते तो यहां बवाल काफी बढ़ जाता."

ओम प्रकाश राजभर ने हमले को लेकर राजपूत बिरादरी पर लगाया आरोप, बड़े ऐक्शन की दी चेतावनी
ओम प्रकाश राजभर ने यूपी में बड़े गठबंधन का दिया इशारा, आजम खान के मामले में कही ये बात

संबंधित खबरें

No stories found.