गाजीपुर: सपा की पदयात्रा को लेकर SBSP चीफ ने ली चुटकी, बोले- 'ये तो राजभर की उपलब्धि है'

गाजीपुर: सपा की पदयात्रा को लेकर SBSP चीफ ने ली चुटकी, बोले- 'ये तो राजभर की उपलब्धि है'
फोटो: विनय कुमार सिंह

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (SBSP) के मुखिया और जहूराबाद सीट से विधायक ओम प्रकाश राजभर सोमवार को अपने पार्टी नेताओं के साथ गाजीपुर के एसपी रोहन पी. बोत्रे से मिलने पहुंचे. एसपी से मुलाकात के बाद राजभर ने मीडिया से बातचीत की. इस दौरान उन्होंने समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव पर अपने ही अंदाज में तंज कसा और कई अहम बाते भी कीं.

अहम बिंदु

एक पत्रकार द्वारा पूछे गए सवाल '9 अगस्त से सपा गाजीपुर से पदयात्रा शुरू कर रही है, क्या अखिलेश यादव एसी की राजनीति भूलकर जमीन पर आना चाहते हैं?' पर एसबीएसपी चीफ ने चुटकी लेते हुए कहा, "ये तो राजभर की उपलब्धि है."

अखिलेश यादव के झाड़-फूंक वाले बयान पर राजभर ने कहा कि 'वह विदेश से पढ़े लिखे हैं. अगर वह झाड़-फूंक में विश्वास करते हैं, तो यह हताशा और निराशा का विषय है.' उन्होंने कहा कि आज पूरा विपक्ष ओम प्रकाश राजभर को निशाने पर लिए हुए है. राजभर के मुताबिक वह अति पिछड़ों के लिए रोजगार की बात उठाते हैं, इसलिए लोग उनसे परेशान हैं."

निषाद पार्टी की मुखिया और यूपी सरकार में मंत्री संजय निषाद द्वारा हाल ही में दिए गए बयान कि 'राजभर भईया को अब बीजेपी के साथ आ जाना चाहिए' को लेकर उन्होंने, "वह हमारे बड़े भाई हैं, लेकिन बीजेपी के मालिक नहीं हैं. वो अपनी पार्टी के मालिक हैं. अपनी पार्टी की बात करें तो अच्छी बात है, ये उनका मत हो सकता है. वहीं ओमप्रकाश राजभर अपनी पार्टी का मालिक है."

2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव की प्लानिंग को लेकर राजभर ने कहा कि '25 करोड़ की आबादी वाले प्रदेश को चार भागों में बांट कर हम अपने संगठन को मजबूत करने का काम कर रहे हैं. प्रदेश के इन इलाकों में हम अपने संगठन को मजबूत करते रहे हैं और इन्हीं इलाकों से प्रदेश की सरकार बनती और बिगड़ती है.'

गाजीपुर: सपा की पदयात्रा को लेकर SBSP चीफ ने ली चुटकी, बोले- 'ये तो राजभर की उपलब्धि है'
अखिलेश यादव के 'सबसे खास साथी' ने खोली ओम प्रकाश राजभर की पोल! कर दिया ये बड़ा दावा

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in