J&K के LG पर खूब बरसे गाजीपुर सांसद अंसारी, बोले- मनोज सिन्हा को हराने की मिल रही सजा

J&K के LG पर खूब बरसे गाजीपुर सांसद अंसारी, बोले- मनोज सिन्हा को हराने की मिल रही सजा
फोटो: विनय कुमार सिंह

Ghazipur News: गाजीपुर से बसपा सांसद अफजाल अंसारी ने मंगलवार को जखनिया विधानसभा क्षेत्र में पीएमजीएसवाई के तहत बनने जा रहीं सड़कों का शिलान्यास किया. अफजाल अंसारी ने बताया कि जिले में उनके प्रस्ताव पर 250 किलोमीटर की सड़कों का प्रस्ताव पास हुआ है, जिसकी लागत लगभग 190 करोड़ रुपये है. उन्होंने बताया कि अब तक 14 सड़कों का उद्घाटन भी उनके द्वारा गाजीपुर लोकसभा में किया गया है. वहीं, इस मौके पर अफजाल अंसारी ने गाजीपुर के पूर्व सांसद और वर्तमान में जम्मू कश्मीर के उपराज्यपाल (एलजी) मनोज सिन्हा के कामों के बदले उनके कामों की तुलना कर खूब चुटकी ली. अंसारी ने कहा कि 'हमारे ऊपर जो भी प्रशासनिक और आपराधिक कार्रवाई चल रही है, उसका हिसाब 2024 में जनता करेगी.'

मनोज सिन्हा पर जमकर बरसे अफजाल अंसारी

गाजीपुर सांसद ने कहा,

"मनोज सिन्हा को विकास पुरुष की संज्ञा पत्रकारों और कुछ उनके स्वजातीय लोगों ने दी थी. गरीब जनता ने उनको यह उपाधि नहीं दी थी. नहीं तो वे हारते नहीं. संचार मंत्रालय उनके पास था और आज भी बीएसएनएल और एमटीएनएल दम तोड़ रहा है और नीलामी की कगार पर है, ये किसी से छिपा नहीं है. रेल मंत्रालय भी उनके पास था और इतना विकास हुआ है कि तीन रुपये का प्लेटफॉर्म टिकट आज 50 रुपये में बिक रहा है और उनके द्वारा शुरू की गई ट्रेनें भी आजकल अपने हिसाब से ही चल रही हैं."

अफजाल अंसारी

आगामी 2024 लोकसभा चुनाव के सवाल के जवाब में अंसारी ने कहा, "मोदी जी के नाक के बाल हैं मनोज सिन्हा. 2005 में भेंट हुई तो उन्हें ढाई लाख वोट से हराया था, 2019 में फिर भेंट हो गई तो सवा लाख वोटों से हराया, जबकि उन्होंने चुनाव में पैसा पानी की तरह बहाया था और उनके लोगों ने उनका पैसा खूब खाया भी. उनके लोगों ने उनसे बेईमानी की और जनता ने वोट भी नहीं दिया, अब आगे भी देखिएगा."
अहम बिंदु

अफजाल अंसारी ने मनोज सिन्हा के ऊपर तीखी टिप्पणी करते हुए कहा, "मनोज सिन्हा की पराजय का फैसला जनता का था और उसका खामियाजा अफजाल अंसारी भोग रहे हैं. ये सरकारें मुझसे डरती हैं, इसलिए मेरे ऊपर कार्रवाई हो रही है."

अफजाल अंसारी ने कहा, "देश का मुकुट है जम्मू कश्मीर और वे (मनोज सिन्हा) मुकुट पहन भी लिए हैं, वहां विराजमान भी हैं, लेकिन उनका दिल मान नहीं रहा है और वह बार-बार गाजीपुर आ रहे हैं. पिछले विधानसभा चुनाव में 18 दिन मंदिर-मंदिर घूमें और अशोक चक्र के चिन्ह को भी अपमानित किए, लेकिन एक भी सीट पर बोहनी नहीं हुई."

अंसारी ने दावा करते हुए कहा, "मेरे ऊपर तहसील अधिकारियों को घेरने का मुकदमा है, लेकिन भ्रष्टाचार का कोई मुकदमा ये साबित नहीं कर पाएंगे. अफजाल अंसारी ने बताया कि हमारे ऊपर जो भी प्रशासनिक व आपराधिक कार्रवाई चल रही है, उसका हिसाब 2024 में जनता करेगी."

J&K के LG पर खूब बरसे गाजीपुर सांसद अंसारी, बोले- मनोज सिन्हा को हराने की मिल रही सजा
गाजीपुर: मुख्तार अंसारी के सहयोगी पर प्रशासन की बड़ी कार्रवाई, करोड़ों की प्रॉपर्टी कुर्क

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in