आजमगढ़ लोकसभा उपचुनाव: भगवा रंग की साड़ी पहन ड्यूटी पर आईं कई BLO, मचा बवाल तो मांगी माफी

आजमगढ़ लोकसभा उपचुनाव: भगवा रंग की साड़ी पहन ड्यूटी पर आईं कई BLO, मचा बवाल तो मांगी माफी
डीएवी डिग्री कॉलेज में स्थित बूथ संख्या-342 पर कई महिला बीएलओ भगवा रंग की साड़ी में ड्यूटी पर आईं.फोटो: राजीव कुमार, यूपी तक

उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ और रामपुर में उपचुनाव के लिए 23 जून यानी आज मतदान हो रहा है. वोटिंग के बीच आजमगढ़ के एक बूथ पर कई महिला बीएलओ द्वारा भगवा रंग की साड़ी पहनकर ड्यूटी करने को लेकर बवाल मच गया है. आजमगढ़ के डीएवी डिग्री कॉलेज में स्थित बूथ संख्या-342 का यह मामला है.

महिला बीएलओ का कहना है कि झूठ-मूठ का इसे इशू बनाया जा रहा है. बीएलओ साधना श्रीवास्तव ने कहा कि हम लोगों को किसी पार्टी से कोई मतलब नहीं हैं. हम लोग आंगनवाड़ी का 15 अगस्त और 26 जनवरी का ड्रेस बनाए हैं. गलती से आज हम लोग इस ड्रेस को पहनकर आ गए हैं.

उन्होंने बताया कि यह हम लोगों का आंगनवाड़ी का ड्रेस है, जिसे 15 अगस्त और 26 जनवरी का पहनते हैं, बाकी अन्य दिन हम लोग गुलाबी साड़ी पहनकर काम करते हैं. उन्होंने कहा कि आज गलती से ये ड्रेस पहनकर हम लोग आ गए हैं, इसके लिए सभी पार्टी से सॉरी बोल रहे हैं. उन्होंने यह भी कहा कि उनकी साथी लोग बारी-बारी से अपनी ड्रेस चेंज करके आ रही हैं.

वहीं इस मामले पर एसडीएम सदर बीआर चौधरी का कहना है कि अमृत महोत्सव के दौरान चल रहे कार्यक्रम में यह ड्रेस कोड है, लेकिन आज उन्हें (बीएलओ) यह ड्रेस पहन कर नहीं आना चाहिए.

बता दें कि समाजवादी पार्टी (सपा) का गढ़ समझी जाने वाली आजमगढ़ और रामपुर संसदीय सीटों से चुनाव लड़ रहे 19 उम्मीदवारों की चुनावी किस्मत का फैसला 35 लाख से अधिक मतदाता करेंगे.

समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव द्वारा आजमगढ़ सीट से त्यागपत्र देने और रामपुर सीट से वरिष्ठ सपा नेता आजम खान के त्यागपत्र देने से इन दोनों सीटों पर चुनाव आवश्यक हो गया था. अखिलेश यादव और आजम खान इस साल की शुरुआत में हुए विधानसभा चुनावों में विधायक चुने गए.

UP Tak को दीजिए सुझाव और पाइए आकर्षक इनाम

दर्शकों से मिले बेशुमार प्यार की ताकत ही है कि इंडिया टुडे ग्रुप के Tak परिवार के सदस्य यूपी तक ने YouTube पर 60 लाख सबस्क्रिप्शन का आंकड़ा पार कर लिया है. हमें और बेहतर बनने के लिए सिर्फ 60 शब्दों में आपके बेशकीमती सुझावों की जरूरत है. सुझाव देने वाले चुनिंदा लोगों को हमारी तरफ से आकर्षक पुरस्कार दिए जाएंगे. यहां नीचे शेयर की गई खबर पर क्लिक कर बताए गए तरीके से अपने सुझाव हमें भेजें और इनाम पाएं.

डीएवी डिग्री कॉलेज में स्थित बूथ संख्या-342 पर कई महिला बीएलओ भगवा रंग की साड़ी में ड्यूटी पर आईं.
YouTube पर UP Tak परिवार 60 लाख पार, हम और बेहतर कैसे बनें? 60 शब्दों में बताइए, इनाम पाइए

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in