आजमगढ़ लोकसभा उपचुनाव: सियासी रण में उतरीं आम्रपाली, निरहुआ के लिए गाना गाकर मांग रहीं वोट

आजमगढ़ लोकसभा उपचुनाव: सियासी रण में उतरीं आम्रपाली, निरहुआ के लिए गाना गाकर मांग रहीं वोट
भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे बीजेपी प्रत्याशी दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' के लिए प्रचार-प्रसार कर रही हैं.फोटो कोलाज: यूपी तक

आजमगढ़ में होने वाले लोकसभा उपचुनाव के लिए एक तरफ राजनीतिक सरगर्मियां तेज हो रही हैं, तो दूसरी तरफ प्रचार अभियान में भोजपुरी फिल्म की एक मशहूर एक्ट्रेस की एंट्री हो गई हैं. आपको बता दें कि आम्रपाली दुबे बीजेपी प्रत्याशी दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' के प्रचार-प्रसार में खुद आजमगढ़ पहुंच गई हैं. वह रोड शो के साथ-साथ गांव-गांव और कस्बों में दिनेश लाल यादव के लिए वोट मांगती दिख रही हैं.

इस मौके पर यूपी तक से एक्सक्लूसिव बातचीत में आम्रपाली दुबे ने कहा कि रियल और रील में फर्क नहीं है, जनता दोनों तरफ से प्रेम ही देती है. उन्होंने कहा कि वातावरण की गर्मी से ज्यादा चुनाव की गर्मी है लेकिन मेहनत करना हमारा काम है और जब कर्म अच्छा रहता है, तो फल भी अच्छा मिलता है.

आम्रपाली ने कहा,

"आजमगढ़ मेरे लिए कभी नया नहीं रहा है. आजमगढ़ से जब पॉलिटिकली दिनेश जी नहीं जुड़े थे, तब से हम लोग आजमगढ़ में फिल्म शूट करते हैं. आजमगढ़ से हम लोगों का बहुत लगाव है. आजमगढ़ ने हम लोगों के लिए बहुत कुछ किया है. अब लग रहा है कि हम लोग भी आजमगढ़ के लिए कुछ करें और कुछ करने का मौका मिलेगा, तो बहुत ज्यादा खुशी होगी."

आम्रपाली दुबे

इस दौरान आम्रपाली दुबे ने दर्शकों के लिए एक गाना गया, जिसमें कहा कि सीधे कमल का बटन दबाना है, दिनेश जी को जिताना है...

वहीं समाजवादी पार्टी के नेता अबू आसिम आजमी के बयान 'नाचने गाने वाले' पर अम्रपाली ने अपने अंदाज में जवाब भी दिया.

उनका कहना है कि यह बहुत ही ओछी सोच है किसी को उसके पेशे के हिसाब से जज करें, लेकिन हम बात करें भारतीय जनता पार्टी की तो यहां पर ना ही कोई जाति देखता है, ना ही धर्म औ ना ही पेशा. यहां एक अच्छे कैंडिडेट को सेलेक्ट किया जाता है और यही बात मुझे भाजपा के बारे में बहुत अच्छी लगती है.

उन्होंने आगे कहा कि अगर कोई भी आपको किसी भी वजह से लज्जित करने की कोशिश करें, तो आपके प्रोफेशन की वजह से तो इससे उनकी सोच पता चलती है, विचारधारा पता चलती है.

भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे बीजेपी प्रत्याशी दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' के लिए प्रचार-प्रसार कर रही हैं.
आजमगढ़ उपचुनाव जीतने पर अहीर रेजिमेंट बनवाएंगे निरहुआ? जानें PM मोदी से क्या हुई बात

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in