अखिलेश को लेकर राजभर के सुर में आजम ने मिलाए सुर, बोले- हमने उन्हें धूप में खड़ा नहीं देखा

आजम खान और अखिलेश यादव (फाइल फोटो)
आजम खान और अखिलेश यादव (फाइल फोटो)फोटो: नईम अंसारी/मेल टुडे

रामपुर लोकसभा उपचुनाव में समाजवादी पार्टी को मिली शिकस्त के बाद सियासी गलियारों में इस बता की चर्चा तेज है कि पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) और रामपुर विधायक आजम खान (Azam Khan) के बीच सब कुछ ठीक नहीं है. इस बात में तब और दम मिला जब न्यूज एजेंसी एएनआई को दिए एक बयान में आजम ने परोक्ष रूप से अखिलेश पर तंज कसा.

अहम बिंदु

दरअसल, सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (SBSP) के मुखिया ओम प्रकाश राजभर (Om Prakash Rajbhar) पिछले कुछ दिनों एसपी चीफ पर यह बोलकर हमला कर रहे हैं अखिलेश यादव अपनी राजनीति ऐसी कमरों में बैठकर कर करते हैं. वहीं, जब इसी लाइन पर आजम खान से सवाल किया गया गया तो उन्होंने अपने अंदाज में अखिलेश पर तंज कस दिया. आजम ने कहा, "हमने उन्हें धूप में खड़े तो कहीं देखा नहीं. जिस दिन धूप में खड़ा देखेंगे तो राय दे देंगे."

आपको बता दें कि हालिया रामपुर और आजमगढ़ उपचुनाव में समाजवादी पार्टी को मिली करारी हार के बाद से अखिलेश यादव की सक्रियता पर सवाल खड़े हुए थे. सपा गठबंधन के साथी ओम प्रकाश राजभर ने एसपी चीफ पर तीखा प्रहार करते हुए कहा था, "जब मैं 45, 46 और 47 डिग्री गर्मी के बीच दिन में कई सभाएं कर सकता हूं, तो अखिलेश जी क्यों नहीं की."

वहीं, आजमगढ़ में एसपी प्रत्याशी रहे धर्मेंद्र यादव ने अपनी हार के बाद कहा था कि अगर अखिलेश यादव प्रचार के लिए आते तो फर्क पड़ता. आपको बता दें कि दोनों ही सीटों पर अखिलेश यादव ने प्रचार-प्रसार नहीं किया था.

आजम खान और अखिलेश यादव (फाइल फोटो)
लुलु मॉल पर सीएम योगी के बयान के बाद अखिलेश यादव ने ट्वीट कर पूछे ये सवाल

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in