BJP से नाराज हैं ब्राह्मण? गंगा में तैरती लाशों का सच क्या? जानें क्या बोलीं रीता जोशी

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

आगामी यूपी चुनाव से पहले शनिवार, 18 सितंबर को प्रयागराज में आयोजित ‘यूपी तक बैठक’ में बीजेपी सांसद रीता बहुगुणा जोशी शामिल हुईं. इस दौरान उन्होंने कई मुद्दों पर अपना पक्ष रखा. आगे पढ़िए रीता जोशी द्वारा कही गईं प्रमुख बातें.

“साल 2014 से 2017 तक केंद्र की योजनाओं का लोगों को लाभ नहीं मिला, लेकिन 2017 के बाद लोगों को सभी योजनाओं का लाभ मिला. 2017 से 2021 तक यूपी में क्रांतिकारी परिवर्तन हुआ है.”

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

“प्रयागराज में कोविड का बेस्ट मैनेजमेंट हुआ. कुछ मान्यताएं और परंपराओं की वजह से भी गंगा में ऐसा देखने को मिला. जिनको जिम्मेदारी मिली थी उनसे कुछ गलतियां हुईं.”

“मैं कांग्रेस में रही हूं. कांग्रेस के वर्कर गायब हैं. मैंने 2016 में कहा था कि कांग्रेस की 10 सीटें भी नहीं आएंगी. आज कह रही हूं कि 2022 में कांग्रेस को 7 सीटें भी आनी मुश्किल हैं.”

ADVERTISEMENT

“प्रियंका ने यूपी के 75 जिलों में कितने घंटे बिताए हैं ये देख लीजिए. यूपी के लोगों के दुख-सुख में आने की जरूरत है, वो नहीं हो रहा है. प्रियंका अच्छी हैं, लेकिन उनके नेतृत्व का असर नहीं दिख रहा.”

“बीजेपी की सबसे बड़ी खूबी यही है कि चेहरा देखकर मौका नहीं मिलता. नए लोगों को भी मौका दिया जाता है. पार्टी ने जो मुझे दिया मैं खुश हूं. मेरी उम्र 70 वर्ष से अधिक है. मुझे पार्टी से काफी सम्मान मिला.”

ADVERTISEMENT

“पार्टी की नीति साफ है. सबका साथ सबका विश्वास. हम 2022 में 50 फीसदी से अधिक वोट पाएंगे. कोरोना में बहनजी कहीं नहीं दिखीं, आज अचानक से उन्हें ब्राह्मण दिख रहा है. बीजेपी विकास के नाम पर जीती थी, आगे भी जीतेंगे.”

“यूपी में साढ़े चार लाख से अधिक सरकारी भर्तियां हुईं. क्या कहीं आवाज हुई कि घोटाला हुआ. जो भी शंकाएं अभ्यर्थियों को होंगी, उन्हें दूर किया जाएगा.”

“2022 में बीजेपी को 350 से ज्यादा सीटें मिलेंगी. प्रयागराज में 12 की 12 सीट बीजेपी जीतेगी. यूपी में बीजेपी का संगम वोटर्स के साथ हो चुका है”

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT