क्या पत्नी-बेटे को सियासत में प्रमोट कर रहे हैं सतीश मिश्रा? जानें BSP नेता ने क्या कहा

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

आगामी यूपी चुनाव से पहले शनिवार, 18 सितंबर को प्रयागराज में आयोजित ‘यूपी तक बैठक’ में बीएसपी महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा ने हिस्सा लिया. इस दौरान उन्होंने कई बड़ी बातें कहीं. आगे पढ़िए सतीश चंद्र मिश्रा द्वारा कही गईं प्रमुख बातें.

“ब्राह्मण समाज के साथ धोखा हो रहा है. 13 फीसदी सरकारी आंकड़ों में और 16 फीसदी हमारे हिसाब से ब्राह्मण हैं. ब्राह्मण अपने साथ और भी वोट लेकर आएगा. हम सर्वजन हिताय सर्वजन सुखाए की बात करते हैं.”

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

“हम अयोध्या गए तो पीछे-पीछे सीएम पहुंचे. हमने अयोध्या में जाकर बीजेपी की पोल खोल दी. हमने जब कहा कि मंदिर नहीं बन रहा, तो जल्दी-जल्दी में सीमेंट डालकर नींव बनाने की बात कर रहे हैं.”

“हमारा ओवैसी जी की पार्टी से कोई जुड़ाव नहीं है. मायावती जी ओवैसी के साथ कभी नहीं बैठी हैं. हमारा किसी के साथ गठबंधन नहीं होगा और हम पूर्ण बहुमत की सरकार बनाएंगे, ये दोनों बातें तय हैं.”

ADVERTISEMENT

“बीजेपी किसानों की आय दोगुना करने का वादा करती है, मायावती जी ने ऐसा अपनी सरकार में करके दिखाया था. हमने यह भी घोषणा कर दी है कि हमारी सरकार बनी तो यूपी में 3 नए कृषि कानूनों को लागू नहीं होने दिया जाएगा.”

“बीजेपी और एसपी एक ही जैसी हैं. दंगा-लूट-मार इनके शासन की स्टाइल है. ये पार्टियां खरीद-फरोख्त करती हैं. हमारे दलित नेता को राज्यसभा में हराने के लिए इन्होंने यही किया.”

ADVERTISEMENT

“घर में पत्नी और लड़का ही नहीं है, हमारी 4 लड़कियां भी हैं. ये बात सही है कि मेरी पत्नी और बेटा पार्टी के कार्यक्रमों में दिख रहे हैं.लेकिन इनका पार्टी में कोई पद नहीं है और न ही वे चुनाव लड़ेंगे.”

“जब हम कांग्रेस के साथ थे तो हमें कांग्रेस की बी टीम कहा गया. पिछले दो महीने में हमने सारे सम्मेलनों में बीजेपी पर निशाना साधा है. हमने पहले प्रबुद्ध सम्मेलन किया, अब दूसरी पार्टियां उसे फॉलो कर रही हैं.”

“कांग्रेस की जमीन भी चली गई और हवेली भी. कांग्रेस के पास कुछ नहीं बचा. जिस पार्टी ने संविधान देने वाले बाबा साहब को धोखा दिया उसका ये हश्र तो होना ही था.”

“चुनाव बाद पार्टी एसपी-बीजेपी या अन्य किसी के साथ नहीं जाएगी. हमें चाहे जहां बैठना पड़े लेकिन हम किसी के साथ नहीं जाएंगे.”

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT