अलीगढ़: दुल्हन को पति ने नींद से जगाया तो उसने दांत काटकर कर दिया घायल, जानें पूरा मामला

सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीरफोटो: इंडिया टुडे

अलीगढ़ (Aligarh) में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमें पति शादी के बाद अपनी दुल्हन (Bride) से पीछा छुड़ाने के लिए पुलिस से गुहार लगा रहा है. पति का कहना है कि इस नई-नवेली दुल्हन के साथ वो और उसका परिवार एक दिन भी नहीं रह सकता है. सभी को खतरा है. आरोप है कि पत्नी को पति ने जैसे ही रात में जगाया तो उसने उसे दांत काटकर घायल कर दिया. इससे पूरा परिवार दहशत में है. पुलिस युवक की तहरीर पर जांच कर रही है.

अहम बिंदु

अलीगढ़ के थाना टप्पल क्षेत्र के गांव खंडेया में नई नवेली दुल्हन ने दांतों से काटकर पति को घायल कर दिया. घायल पति ने थाने पहुंचकर पत्नी के खिलाफ तहरीर दी है. उसने आरोप लगाया है कि उसकी पत्नी कई तरह का नशा करती है. नशे की हालत में हंगामा व मारपीट करती है. पुलिस मामले में जांच कर कार्रवाई की बात कह रही है.

आरोप-शराब और भांग का सेवन करती है दुल्हन

पीड़ित युवक ने थाने में तहरीर देकर बताया कि उसकी पत्नी शराब और भांग का सेवन करती है. इसके बाद घर में कलह करती है. देर रात 12 बजे गहरी नींद से उसने पत्नी ने जगा दिया. जिसके बाद झगड़ा करते हुए उसने चूड़ियां तोड़ दी और अपना सिर दीवार पर पटक दिया. इसके बाद हाथापाई करते हुए हाथ और छाती में दांतो से बुरी तरह काट कर घायल कर दिया. वो बुजुर्ग पिता को भी जान से मारने की धमकी देते हुए शोर-शराबा करने लगी. 112 नंबर पर सूचना देने पर पुलिस मौके पर पहुंची. युवक ने पत्नी से छुटकारा दिलाने की मांग भी की है.

सांकेतिक तस्वीर
प्रयागराज: मेट्रिमोनियल साइट पर दुल्हन खोज रहे हैं तो हो जाएं सावधान, ये गलती पड़ेगी भारी

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in