वाराणसी: विश्वनाथ मंदिर में सीएम योगी ने टेका मत्था, निर्माणाधीन परियोजना का किया निरीक्षण

 विश्वनाथ मंदिर में सीएम योगी.
विश्वनाथ मंदिर में सीएम योगी.फोटो: समर्थ श्रीवास्तव, यूपी तक

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) गुरुवार शाम को दो दिवसीय दौरे पर वाराणसी पहुंचे. इस दौरान उन्होंने पुलिस लाइन में 24.96 करोड़ रुपये की लागत से निर्माणाधीन ट्रांजिट हॉस्टल का निरीक्षण किया. इसका निर्माण कार्य नवंबर 2020 से जारी है जो कि दिसंबर, 2023 में पूर्ण होगा. वर्तमान में इसका 30 फीसदी कार्य पूर्ण हो चुका है.

सीएम योगी ने मौके पर मौजूद अधिकारियों और कार्यदायी संस्था के अभियंताओं को निर्धारित समय सीमा में गुणवत्ता के साथ कार्य को पूर्ण कराए जाने का निर्देश दिया.

विश्वनाथ मंदिर में टेका मत्था

इसके बाद मुख्यमंत्री ने श्री काशी विश्वनाथ मंदिर और काल भैरव मंदिर में विधिवत दर्शन पूजन कर बाबा का आशीर्वाद लिया. उन्होंने श्री काशी विश्वनाथ कॉरिडोर का भी निरीक्षण किया और अधिकारियों को निर्देशित करते हुए कहा कि मंदिर में आने वाले बाबा भक्तों और दर्शनार्थियों को हर हालत में बेहतर सुविधा उपलब्ध हों.

सड़क मार्ग से पहुंचे वाराणसी

इससे पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मऊ से सड़क मार्ग द्वारा सर्किट हाउस पहुंचे और बीजेपी पार्टी के पदाधिकारियों के साथ बैठक कर शुक्रवार को सिगरा स्थित रुद्राक्ष कन्वेंशन सेंटर में आयोजित "मोदी@20" सपने हुए साकार कार्यक्रम की तैयारियों की जानकारी ली और आवश्यक दिशा निर्देश दिए.

जब बच्चों के बीच पहुंचे सीएम

पुलिस लाइन में निर्माणाधीन ट्रांजिट हॉस्टल के निरीक्षण पर पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने वहां पर तिरंगा राष्ट्रीय ध्वज लेकर खड़े छोटे-छोटे बच्चे और बच्चियों से उनका व उनके परिजनों का कुशलक्षेम पूछा. मुख्यमंत्री से मिलकर बच्चे भी खूब गदगद नजर आए और उनके खुशी का ठिकाना न रहा.

 विश्वनाथ मंदिर में सीएम योगी.
जीरो टॉलरेंस की नीति पर बोले सीएम योगी, माफिया को पाताल से भी निकाल लाएंगे

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in