बाराबंकी में मिली महिला की बॉडी, शरीर पर नहीं थे पूरे कपड़े, क्या फिर आया कोई साइको किलर?

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Barabanki News : उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में एक महिला का शव झाड़ियों में अर्धनग्न अवस्था में मिलने से हड़कंप मच गया. महिला कौन है और उसकी हत्या कैसे हुई अभी इसकी जानकारी नहीं हो पाई है. स्थानीय लोगों ने झाड़ियों में महिला का अर्धनग्न हालत में शव देखा जिसके बाद पुलिस को इसकी सूचना दी. झाड़ियों में महिला का शव मिलने की सूचना पर स्थानीय थाने की पुलिस और अधिकारी मौके पर पहुंचे.

महिला के शरीर पर नहीं थे कपड़े

पुलिस ने छानबीन के बाद महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बाराबंकी भेज दिया है. वहीं पुलिस महिला के शव की शिनाख्त में जुटी हुई है, लेकिन अभी तक महिला के शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है. पूरा मामला बाराबंकी जिले के रामसनेहीघाट कोतवाली क्षेत्र के भानपुर कोठी चौराहे के पास का है. यहां मंगलवार की सुबह खेत पर काम के लिए निकले स्थानीय लोगों को झाड़ियों में एक महिला का अर्धनग्न शव पड़ा देखा. मृतक महिला की उम्र करीब 30 वर्ष बताई जा रही है. महिला की मौत कई दिन पहले हुई है, क्योंकि अब महिला का शव सड़ने लगा है. इससे यही अंदाजा लगाया जा रहा है कि महिला की मौत कई दिन पहले हुई है और उसे यहां लाकर छोड़ दिया गया है.

क्या फिर आया कोई साइको किलर?

आपको बता दें कि 6 महीने पहले इसी राम स्नेहीघाट थाना क्षेत्र में अलग अलग स्थानों पर तीन महिलाओं का अर्धनग्न शव मिला था. जिसमें एक साइको किलर पकड़ा गया था. किलर, महिलाओं को अर्धनग्न कर क़त्ल कर दिया करता था. फिलहाल फिर से महिला का शव मिलने इलाके में दहशत है और पुलिस जांच में जुटी है. वहीं इस वारदात पर अपर पुलिस अधीक्षक अखिलेश नरायन सिंह ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है, जल्द ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT