नोएडा: अतिक्रमण हटाने गए JEE के ऊपर समोसे वाले ने फेंकी गर्म चटनी, सामने आया वीडियो

अरुण त्यागी

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Noida News: नोएडा प्राधिकरण की तरफ से समय-समय पर अवैध अतिक्रमण हटाने का सिलसिला चलता रहता है. लेकिन इससे जुड़ा एर हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. अवैध अतिक्रमण हटाने पहुंची प्राधिकरण की टीम का विरोध पर ठेली पटड़ी वाले की तरफ से अथॉरिटी के जेई पर चटनी फेंकने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. पुलिस ने संज्ञान लेते हुए आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. हालांकि जेई की तरफ से कोई भी शिकायत नहीं दी गई है.

JEE के ऊपर समोसे वाले ने फेंकी चटनी

दरअसल, बीते 19 तारीख को नोएडा के थाना 113 फिर सेक्टर 72 कट के पास नोएडा अधिकारियों की टीम को सूचना मिली थी कि ठेली पटड़ी वालो ने अवैध अतिक्रमण किया हुआ है. जिससे लोगों को काफी समस्या हो रही है. सूचना पाकर प्राधिकरण की टीम जब मौके पर पहुंची तो अतिक्रमण हटाने का काम शुरू कर दिया गया. प्राधिकरण का पूरा अमला बुलडोजर सहित वहां पर पहुंच पहुंच गया. वहां पर ठेली पटरी वालों में भगदड़ मच गई. इसी बीच एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया जब एक ठेली वाले ने कार्रवाई का विरोध करते हुए प्राधिकरण के जेई पर लाल चटनी फेंक दी. इतना ही नहीं ठेले वाला प्राधिकरण की टीम के पीछे भागा और दोबारा से ये हरकत की. वहां पर खड़े लोगों ने इसका वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल कर दिया.

पुलिस ने की कार्रवाई

इस मामले पर जानकारी देते हुए गौतम बुध नगर मीडिया सेल ने बताया कि मामला बीती 19 तारीख का है. जब प्राधिकरण के द्वारा अवैध अतिक्रमण हटाने पहुंची टीम पर गुस्साए ठेली वाले ने अथॉरिटी के जेई सजन प्रजापति के ऊपर लाल चटनी फेंक कर मार दी. जिसका वीडियो वहां पर खड़े लोगों ने बना लिया और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए ठेली वाले को गिरफ्तार कर धारा 151 के तहत चालान कर दिया है. हांलाकि जेई की तरफ से पुलिस को कोई भी इस बाबत शिकायत नहीं दी गई है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT