सहारनपुर: ऑफिस में बैठकर बंदर ने खंगाली फाइलें, अब सामने आई वायरल वीडियो की सच्चाई

यूपी तक

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Uttar Pradesh News : उत्तर प्रदेश के सहारनपुर (Saharanpur News) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें एक बंदर को ऑफिस में फाइलें खंगालते देखा जा सकता है. बंदर बाकायदा मेज पर बैठकर कार्यालय में अधिकारी की तरह फाइलों के पन्ने पलट रहा है. कार्यालय के अंदर मौजूद कर्मचारी और अधिकारी भी बंदर को फाइलों में उलझा देख चौंक गए. वहीं इस वीडियो की सच्चाई अब सामने आई है.

ऑफिस में बैठकर बंदर ने खंगाली फाइलें

दरअसल, ये वीडियो सहारनपुर की बेहट तहसील का बताया जा रहा है. इसमें एक बंदर किसी ऑफिस की मेज पर बैठकर रजिस्टर के पन्नें पलटता दिख रहा है. वीडियो वायरल होने के बाद अधिकारियों ने इसकी सच्चाई भी बताई. बेहट तहसील के एसडीएम दीपक कुमार का कहना है कि, ‘सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो तहसील बेहट परिसर के किसी सरकारी कार्यालय का नहीं है. बंदर एक अधिवक्ता के चेंबर में घुसकर मेज पर बैठा था. बाद में उन्होंने वन विभाग और पुलिस अधिकारियों को इसकी सूचना दी थी.’

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

बता दें कि बंदर का ये वीडियो सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी. इसके बाद दफ्तर में मौजूद कर्मचारियों को अनदेखा कर बंदर फाइलों के पन्ने पलटने लगता है. एक के बाद एक बंदर ने कई फाइलें पलटीं. कार्यालय के अंदर मौजूद कर्मचारी और अधिकारी भी बंदर को फाइलों में उलझा देख चौंक गए.

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT