बांदा : बच्चों से भरी स्कूली बस ने किसान को मारी टक्कर, 100 मीटर तक घसीटा, हुई दर्दनाक मौत

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Uttar Pradesh News : उत्तर प्रदेश के बांदा (Banda News) में बच्चों से भरी तेज रफ्तार स्कूल बस बाइक सवार किसान को टक्कर मार दी, जिसके बाद 100 मीटर तक घसीटते ले गया. जिससे किसान की मौके पर मौत हो गयी. जिसके बाद परिजनों ने हंगामा शुरू कर दिया. मौके पर पहुंचे पुलिस प्रशासन के अफसरों ने परिजनों को शांत कराया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. SDM ने मृतक को किसान दुर्घटना बीमा के तहत मुआवजा राशि देने का आदेश दिए है. घटना के बाद से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. मृतक किसानी करके परिवार का पालन पोषण करता था.

स्कूली बस ने किसान को मारी टक्कर

मामला पैलानी थाना के खपतिहा कला गांव का है. जहां तेज रफ्तार बस बच्चो को लेकर स्कूल जा रही थी, उसी दौरान आगे चल रहा बाइक सवार चपेट में आ गया, मृतक के भाई मुकेश कुमार शर्मा के मुताबिक बस ड्राइवर ने भागने की कोशिश में करीब 100 मीटर तक घसीटता चला गया, जिससे उसकी मौके पर दर्दनाक मौत हो गयी. बस ड्राइवर मौके से बच्चो से भरी बस छोड़कर मौके से फरार हो गया.

किसान को 100 मीटर तक घसीटती ले गई बस

सूचना पर पहुंचे पुलिस प्रशासन के अधिकारियों ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और परिजनों को बस चालक के खिलाफ कार्रवाई का आश्वासन दिया. परिजनों की मांग थी कि मृतक को मुआवजा दिया जाए और बस चालक के खिलाफ कार्यवाही की जाए. मृतक गांव से कुछ दूर पर पैसे लेने जा रहा था, घटना के बाद परिजनों रो रोकर बुराहाल है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

वहीं इस मामले पर ज्यादा जानाकारी देते हुए SDM पैलानी शशिभूषण मिश्र ने बताया कि, ‘एक स्कूल बस से सड़क हादसा हुआ है, जिसमे एक 50 वर्ष के किसान की मौत हुई है. मृतक के परिजनों से डॉक्युमेंट लेकर इनको CM कृषक दुर्घटना के तहत मुआवजा दिया जाएगा. 100 मीटर घसीटने के सवाल पर कहा कि इस बात की जांच की जा रही है, शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर आगे की कानूनी कार्रवाई की जा रही है.’

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT