महराजगंज: स्कूल में अश्लील गीत पर बार-बालाओं ने लगाए ठुमके, वीडियो वायरल होने पर हुई ये कार्रवाई

अमितेश त्रिपाठी

ADVERTISEMENT

Maharajganj News
Maharajganj News
social share
google news

उत्तर प्रदेश के महराजगंज जिले में सरकारी स्कूल के अंदर बार-बालाओं के डांस का वीडियो सामने आया है. वीडियो में भोजपुरी के अश्लील गीतों पर ठुमके लगती नजर आ रही हैं. इसके पहले भी परिषदीय स्कूल में अश्लील डांस का वीडियो वायरल होने पर कार्रवाई हो चुकी है. जिसके बाद सरकारी स्कूलों को शादी विवाह जैसे मौके पर बारात ठहरने या अन्य गैर सरकारी कार्यक्रम के लिए स्कूल देने की मनाही है, लेकिन गुरुजी लोग मानने को तैयार नहीं है.

गांव की इज्जत की दुहाई पर बारात ठहारने के लिए स्कूल को देकर अब गुरुजी पछता रहे हैं. दरअसल, चौक नगर पंचायत के बरगदही परिषदीय स्कूल में एक मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन हुआ था और मनोरंजन के लिए बार-बालाएं बुलाई गई थीं. माहौल बनने के बाद फरमाइशी भोजपुरी गीतों पर अश्लील डांस दिखाना शुरू कर दिया. किसी ने डांस का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया. कुछ दिन पहले भी विद्यालय में भोजन पार्टी का वीडियो वायरल हुआ था.

खण्ड शिक्षा अधिकारी कर रहे मामले की जांच

बेसिक शिक्षा अधिकारी श्रवण कुमार गुप्त ने बताया कि परिषदीय स्कूल में अश्लील गीतों पर डांस का वीडियो सामने आया है. मामले की जांच खण्ड शिक्षा अधिकारी को दी गई है. जांच रिपोर्ट सामने आने के बाद कार्रवाई की जाएगी. सरकारी स्कूल में किसी भी तरह के निजी कार्यक्रम की मनाही है. 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT