सुल्तानपुर में चर्चित अभिनेत्री मल्लिका राजपूत की संदिग्ध हालात में मौत, इस हाल में मिला शव

महेश शर्मा

ADVERTISEMENT

तस्वीर में मल्लिका राजपूत
social share
google news

Sultanpur News: उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर जिले से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है. आपको बता दें कि यहां चर्चित सिंगर व अभिनेत्री विजय लक्ष्मी सिंह उर्फ मल्लिका राजपूत की संदिग्ध परिस्थितयों में मौत हो गई है. उनका शव घर के कमरे के अंदर लटका हुआ मिला. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और फिर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा. फिलहाल, पुलिस ने कहा है कि वह मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है.

अब तक क्या सामने आया?

 

बता दें कि सुल्तानपुर शहर की रहने वाली चर्चित सिंगर मल्लिका राजपूत की संदिग्ध हालात में मौत हो गई है. कोतवाली नगर के सीताकुंड स्थित मोहल्ले में गायिका एवं अभिनेत्री विजय लक्ष्मी सिंह उर्फ मल्लिका राजपूत का शव घर के अंदर कमरे में पंखे से लटकता पाया गया. मल्लिका की मौत के बाद से उनके घर में कोहराम मचा हुआ है. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने शव का पंचायतनामा भर कर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया है. 

 

 

मृतका की मां ने ये बताया

वहीं, मल्लिका राजपूत की मां सुमित्रा सिंह ने बताया कि 'हम लोग लेटे हुए थे. पता नहीं चला. मल्लिका ने पहले दरवाजा बंद किया हुआ था. उसके बाद दरवाजा खोलकर चिपका दी. लाइट जल रही थी. मैंने तीन चक्कर लगाए पर दरवाजा नहीं खोला. आखिर में मैं लौटी और खिड़की से झांका. इसके बाद दरवाजे में मैंने टक्कर मारी तो देखा कि बिटिया हमारी लटकी हुई थी. मैंने अपने पति को बुलाया, लड़कों को बुलाए लेकिन जान जा चुकी थी. असल में मल्लिका राजपूत की मौत कैसे हुई इस बात का खुलसा अब पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही होगा.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

पुलिस ने ये बताया

वहीं पूरे मामले पर सुल्तानपुर पुलिस अधीक्षक सोमन बर्मा ने बताया, "मौत की सूचना मिली थी. सूचना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर साक्ष्य संकलन किया है. शव का पोस्टमॉर्टम कराया गया है. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत के सही कारणों का पता चल पाएगा."

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT