बांदा: आदमखोर जानवर ने अचानक किया अटैक, एक घंटे तक भिड़ा रहा किसान, ऐसे बचाई अपनी जान

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Banda News: यूपी के बांदा में शादी से लौट रहे एक किसान पर एक जंगली जानवर ने हमला कर दिया. जिससे वह बुरी तरह घायल हो गया पर युवा किसान ने हार नहीं मानी और हिम्मत करके उससे भिड़ गया. आखिरी में हार जीत के फैसले में एक घंटे बाद किसान की जीत हुई. किसान ने आदमखोर जंगली जानवर को पटक पटक कर मार गिराया. बाद में परिजनों ने घायल किसान को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया.

घटना के बाद ग्रामीणों ने इसकी सूचना वन विभाग सहित पुलिस को दी. ग्रामीणों का कहना है कि यह आदमखोर जानवर लकड़बग्घा है, ये खतरनाक होता है.

बता दें कि बांदा में केन नदी किनारे पैलानी थाना क्षेत्र के छनिहन डेरा के रहने वाले दयाराम सोमवार को एक निमंत्रण में गया थे. वापस आते समय जब वह नदी किनारे घने जंगलों से गुजर रहे थे कभी उनपर एक जंगली जानवर ने हमला कर दिया. दयाराम जब तक कुछ समझ पाता तब तक आदमखोर जानवर ने अपने बड़े नुकीले दांतो से काटकर उसे घायल कर दिया. घायल किसान शोर मचाने लगा, चीखने चिल्लाने के बाद भी कोई वहां नहीं पहुंच सका. दयाराम के मुताबिक जंगली जानवर लकड़बग्घा था. जब आवाज देने पर कोई नही आया तब वह लकड़बग्घा से बचने के लिए वहां से भागा पर जानवर ने उसपर दौड़कर हमला कर दिया.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

करीब आधे घंटे बाद जान पर खतरा देख वह हिम्मत करके उस जंगली जानवर से भिड़ गया और पटक पटक कर मार डाला.

जानवर के हमले से दयाराम भी घायल हो गया. वहीं रास्ते से निकलने वाले ग्रामीणों ने इसकी सूचना परिजनों को दी. वहीं परिजनों ने दयाराम को घायल अवस्था मे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया. वहीं इस घटना पर ग्राम प्रधान ने बताया कि दयाराम का हाथ बुरी तरह जख्मी है और कई चोटें आईं है. ग्रामीणों सहित ग्राम प्रधान ने घटना की सूचना वन विभाग और पुलिस को दी है. वन विभाग और पुलिस की टीम जांच में जुटी है.

कौशांबी: 20 रुपये के पकौड़े को लेकर हुई मारपीट, युवक पहुंचा कोर्ट तब पुलिस ने लिखी रिपोर्ट

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT