3 बच्चों को रोता देख मां ने छोड़ा था प्रेमी को, पति झाड़-फूंक से उतरवा रहे प्रेम का खुमार!

3 बच्चों को रोता देख मां ने छोड़ा था प्रेमी को, पति झाड़-फूंक से उतरवा रहे प्रेम का खुमार!
फोटो: आमिर खान

Rampur News: उत्तर प्रदेश के रामपुर से बीते दिन एक चौंकाने वाला मामला सामने आया था.  बताया जा रहा था कि यहां एक महिला अपने तीन बच्चों और पति को छोड़कर अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई थी. मगर जब महिला को उसके पति और बच्चों के सामने लाया गया तो उसपर मां की ममता भारी पड़ गई और वह प्रेमी को छोड़कर अपने परिवार वालों के पास वापस लौट आई. अब अब इस कहानी में एक नया मोड़ भी आ गया है. बताया जा रहा है कि महिला रात भर अपने प्रेमी की याद में रोती रही. इसके बाद महिला के पति ने पत्नी के दिमाग से प्रेमी का खुमार उतरवाने के लिए झाड़-फूंक वाले की सहायता ली है.

दरअसल यह पूरा मामला जनपद रामपुर के थाना अजीम नगर क्षेत्र का है. यहां रहने वाली एक महिला का एक व्यक्ति के साथ प्रेम-प्रसंग शुरू हो गया था. महिला और प्रेमी का प्यार इतना परवान चढ़ गया कि महिला अपने तीन बच्चों और पति को छोड़कर फरार हो गई. दूसरी तरफ महिला के गम में उसका पति और तीनों बच्चे बेहाल हो गए.

मामले में नया मोड़ तब आया जब गांव वालों ने इस मामले की जानकारी पुलिस को दी. थाना अध्यक्ष राहुल कुमार गंगवार ने घटना को गंभीरता से लेते हुए महिला और उसके बच्चों का आमना-सामना करवाया, लेकिन महिला पर इसका कोई असर नहीं हुआ. मगर अचानक तीनों बच्चें रोते हुए अपनी मां के पैर से लिपट गए तब महिला के दिल में मां की ममता जगी और वह अपने बच्चों के लिए प्रेमी को छोड़ने के लिए तैयार हो गई. महिला ने प्रेमी को नकारते हुए अपने पति और बच्चों के पास जाने का फैसला कर लिया.

बताया जा रहा है कि घर पहुंचने के बाद महिला पूरी रात अपने प्रेमी को याद करके रोती रही. ये सब देखने के बाद उसके पति ने महिला के दिमाग से प्रेमी का खुमार उतारने की कोशिशें शुरू कर दी और वह अपनी पत्नी को झाड़-फूंक करने वाले के पास ले गया. फिलहाल प्यार- ममता और झाड़-फूंक की अनोखी घटना हर दिन और पल-पल अपना रंग बदलती नजर आ रही है.

3 बच्चों को रोता देख मां ने छोड़ा था प्रेमी को, पति झाड़-फूंक से उतरवा रहे प्रेम का खुमार!
रामपुर: दोस्त के आने पर पत्नी करती थी एतराज? हिस्ट्रीशीटर पति ने पत्नी की कर डाली 'हत्या'

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in