प्रयागराज: फीस न देने पर बच्चे को स्कूल से निकालने का आरोप, बच्चे संग अनशन पर बैठा पिता

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

संगम नगरी प्रयागराज (Prayagraj News) में एक नामी स्कूल में फीस ना जमा करने पर बच्चे को स्कूल से निकालने का मामले सामने आया है. वहीं नाराज पिता अपने बच्चे को लेकर स्कूल के सामने आमरण अनशन पर बैठ गया है.

इस मामले में स्कूल प्रशासन का कहना है कि कई बार नोटिस देने के बावजूद भी 2 साल से बच्चे की फीस जमा नहीं की गई है और फीस न देना पड़े, इसलिए बच्चे के पिता अनशन कर बैठ गए हैं.

स्कूल के सामने अपने बेटे को लेकर आमरण अनशन कर रहे राजेंद्र सिंह पटेल ने कहा कि परीक्षा शुरू हो चुकी है और 1 साल की फीस बाकी है जिस वजह से स्कूल प्रशासन ने बच्चे को प्रताड़ित कर स्कूल से बाहर निकाल दिया है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

राजेंद्र सिंह पटेल ने कहा कि जिन्होंने बच्चे को स्कूल से बाहर निकाला है जब तक वह माफी नहीं मांगते और बच्चे को परीक्षा नहीं देने देते तक तक वह आमरण अनशन पर बैठे रहेंगे.

वहीं स्कूल के प्रिंसिपल डेविड लुक ने कहा कि कई बार नोटिस देने के बावजूद भी बच्चे की 2 साल से फीस जमा नहीं की गई है, जो कि एक लाख 18 हजार है. वो यह फीस देना नहीं चाहते और ऐसा करके बच्चे को एग्जाम दिलाना चाहते हैं.

हालांकि, प्रिंसिपल ने कहा कि कोविड काल मे कई लोगों की मदद की गई है, लेकिन इस तरह से फीस माफ कराना उचित नहीं है. प्रिंसिपल के मुताबिक, ये नेतागिरी कर रहे हैं. ये चुनाव भी लड़ चुके हैं.

फिलहाल एक दूसरे पर इस तरह के आरोप लगाए जा रहे हैं, लेकिन इन दोनों के बीच बच्चे की पढ़ाई जरूर प्रभावित हो रही है.

ADVERTISEMENT

प्रयागराज: घरेलू विवाद में बेटे ने माता-पिता को मारी गोली, दोनों हॉस्पिटल में भर्ती

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT