हत्या के 1 साल बाद प्रयागराज में माफिया अतीक अहमद के नाम जारी हुआ नोटिस, गजब मामला

संतोष शर्मा

ADVERTISEMENT

अतीक अहमद (फ़ाइल फोटो)
अतीक अहमद (फ़ाइल फोटो)
social share
google news

Atiq Ahmed: माफिया अतीक अहमद की हत्य हुए 1 साल से अधिक समय हो चुका है. मगर माफिया डॉन अतीक अहमद अभी भी किसी ना किसी वजह से चर्चाओं में आता ही रहता है. अब अतीक अहमद प्रयागराज विकास प्राधिकरण की वजह से चर्चाओं में आ गया है.

दरअसल प्रयागराज विकास प्राधिकरण ने अतीक अहमद को नोटिस जारी किया है. ये नोटिस अतीक अहमद को तब जारी किया गया है, जब उसकी मौत को 1 साल से अधिक समय हो चुका है. 

मरने के बाद PDA ने जारी किया अतीक को लेकर नोटिस 

बता दें कि ये प्रयागराज विकास प्राधिकरण ने ये नोटिस अवैध निर्माण को लेकर जारी किया है. दरअसल अतीक के नजूल भूखंड में अवैध निर्माण का आरोप है. इसी को लेकर पीडीए ने अतीक अहमद के नाम नोटिस जारी किया है. 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

आपको बता दें कि साल 2020 में पीडीए ने अतीक के अवैध कब्जों के खिलाफ कार्रवाई की थी. माफिया अतीक और उसके भाई की हत्या होने के बाद फिर से उसके अवैध कब्जे में टीन शेड लगवाकर काम शुरू कर दिया गया. अब इसी को लेकर अतीक अहमद के नाम नोटिस जारी किया गया है.

नोटिस में लिखा- श्री अतीक अहमद जी

बता दें कि नोटिस में अतीक अहमद को श्री अतीक अहमद जी लिखा है. नोटिस की भाषा देखकर साफ पता चलता है कि पीडीए ने अतीक अहमद को जिंदा मानते हुए ये नोटिस जारी किया है. ऐसे में सवाल उठ गया है कि जो इंसान इस दुनिया में है ही नहीं और जिसकी मौत हुए 1 साल से भी अधिक का समय हो चुका है, उसके नाम कैसे नोटिज जारी किया जा सकता है. फिलहाल माफिया अतीक अहमद के नाम नोटिस जारी होने का ये मामला, सुर्खियों में आ गया है.2023 में कर दी गई थी अतीक और अशरफ की गोली मारकर हत्या

साल 2023 में हुई थी हत्या

आपको बता दें कि माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की मौत पिछले साल 2023 में हुई थी. 15 अप्रैल के दिन अतीक और उसके भाई को प्रयागराज अस्पताल के सामने गोली मार दी गई थी. जिस समय अतीक और अशरफ को गोली मारी गई थी, उस समय वह दोनों पुलिस कस्टडी में थे. अचानक 3 लोगों ने अतीक और अशरफ के ऊपर ताबड़तोड़ गोलियां चलानी शुरू कर दी थी. 

ADVERTISEMENT

आपको ये भी बता दें कि उमेश पाल शूटआउट में नाम आने के बाद माफिया अतीक अहमद का पूरा परिवार बर्बाद हो गया है. अतीक के बेटे असद को पुलिस ने एनकाउंट में मार डाला था तो वही पुलिस ने अतीक के गुर्गों का भी एनकाउंट करना शुरू कर दिया था. इसी बीच उमेश पाल केस में अतीक की पत्नी शाइस्ता और अशरफ की पत्नी जैनब का भी नाम सामने आया था. इसके बाद से शाइस्ता और जैनब भी पुलिस की पकड़ से फरार हैं. फिलहाल अतीक अहमद के 2 बेटे ही जेल से बाहर हैं. बाकी परिजन जेल में या पुलिस की पकड़ से बचते-बचते फिर रहे हैं.

मौत के बाद माफिया अतीक अहमद को मिला नोटिस

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT