प्रयागराज: सामूहिक हत्याओं के बाद कौन करता था मृतकाओं से रेप? अब DNA सैंपल से खुलेगा राज

प्रयागराज: सामूहिक हत्याओं के बाद कौन करता था मृतकाओं से रेप? अब DNA सैंपल से खुलेगा राज
फोटो: पंकज श्रीवास्तव

प्रयागराज के गंगापार इलाके में हो रही सामूहिक हत्याओं के खुलासे के बाद अब पुलिस उस 'नरपिशाच' की तलाश में जुटी हुई है, जो मारने के बाद मृतक महिलाओं के साथ रेप करता था. इसके लिए पुलिस 9 मई से डीएनए के सैंपल लेगी. इसमें पकड़े गए 6 पुरुषों के सैंपल लिए जाएंगे. एसएसपी अजय कुमार ने इसकी पुष्टि की है. इन आरोपियों में से एक महिला समेत चार आरोपियों को जेल भेजा जा चुका है. वहीं, पुलिस मुठभेड़ में घायल तीन आरोपियों का इलाज शहर के एसआरएन अस्पताल में चल रहा है.

अब पुलिस पकड़े गए इन आरोपियों का डीएनए टेस्ट कराकर, उस 'नरपिशाच' की पहचान करेगी जो महिलाओं की पहले हत्या करता था उसके बाद अपनी 'हवस' मिटाने के लिए मृतक महिलाओं के साथ रेप करता था. गोहरी और थरवई में हुए नरसंहार में भी महिलाओं के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया गया, जिसकी पुष्टि एडीजी प्रेम प्रकाश ने भी की थी.

गौरतलब है कि गंगा पार के फाफामऊ थाना क्षेत्र के गोहरी में 21 नवंबर 2021 की रात को एक ही परिवार के 4 लोगों की नृशंश हत्या कर दी गई थी. इसमें पति-पत्नी, बेटी और एक 10 साल की दिव्यांग लड़के की हत्या की गई थी. वहीं इस घटना में 25 साल की लड़की का शव नग्न अवस्था में पाया गया था.

वहीं, 16 अप्रैल को थरवई थाना क्षेत्र के खेवराजपुर में भी एक परिवार के 5 लोगों की नृशंश हत्या कर दी गई थी और महिलाओं के साथ रेप की भी बात सामने आई थी. आरोपियों ने घटना को स्वीकार कर बात कबूल की थी.

आईजी प्रेम प्रकाश के मुताबिक, "मामले में पकड़े गए आरोपियों ने रेप की घटना का आरोप एक दूसरे के ऊपर डाला है." आपको बता दें कि अब पुलिस इन सभी आरोपियों का डीएनए टेस्ट 9 मई को कराएगी, तभी क्लियर हो जाएगा यह 'नरपिशाच' कौन था जो महिलाओं की जान लेने के बाद उनके साथ अपनी 'हवस' को मिटाता था.

प्रयागराज: सामूहिक हत्याओं के बाद कौन करता था मृतकाओं से रेप? अब DNA सैंपल से खुलेगा राज
प्रयागराज: प्रिंसिपल ने ईद पर टोपी-कुर्ता पहन वीडियो सोशल मीडिया पर डालने को कहा, हुआ केस

संबंधित खबरें

No stories found.