प्रयागराज: अतीक अहमद के घर पर फिर चला बुल्डोजर, 'अवैध निर्माण' ढहाया गया

प्रयागराज: अतीक अहमद के घर पर फिर चला बुल्डोजर, 'अवैध निर्माण' ढहाया गया
फोटो कोलाज: यूपी तक

उत्तर प्रदेश में योगी सरकार की वापसी के बाद लगातार माफियाओं और अपराधियों की अवैध संपत्तियों पर बुल्डोजर चल रहा है. अब प्रयागराज से खबर आ रही है कि माफिया अतीक अहमद के घर पर फिर बुल्डोजर चला है.

जानकारी के मुताबिक, अतीक अहमद के चकिया इलाके में बने पुस्तैनी मकान को प्रयागराज डेवलपमेंट अथॉरिटी (पीडीए) ने पिछले साल जमींदोज कर दिया था. लेकिन पीडीए को बिना सूचना दिए दोबारा उस आवास में लोहे की गिरिल से बाउंड्री, टीन सेड के स्ट्रक्चर और शौचालय अवैध रूप से बना लिया गया था.

जब इसकी सूचना पीडीए को मिली, तब राज्य में विधानसभा चुनाव चल रहे थे, इसके कारण कोई कार्रवाई नहीं हो सकी. चुनाव के बाद 28 मार्च को पीडीए ने बुल्डोजर चलाकर अतीक के इस 'अवैध निर्माण' को ढहाया. इस दौरान भारी संख्या में पुलिस मौजूद रहे.

फोटो: पंकज श्रीवास्तव, यूपी तक

गौरतलब है कि पिछले साल अतीक अहमद के कब्जे से मुक्त कराई गई जमीन पर सीएम योगी ने भूमि पूजन कर गरीबों के लिए 75 फ्लैट बनाने की योजना की बात कही थी.

बता दें कि अतीक अहमद पर करीब 113 से ज्यादा केस दर्ज हैं. फिलहाल, अतीक अहमद अध्यापकों के साथ मारपीट और धमकी देने के मामले में गुजरात की अहमदाबाद जेल में बंद हैं.

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in