प्रयागराज: निकाह से पहले लड़की ने CM योगी से लगाई थी गुहार, अब बनने लगी सड़क

Prayagraj News Hindi | UP News Hindi
प्रयागराज: निकाह से पहले लड़की ने CM योगी से लगाई थी गुहार, अब बनने लगी सड़क
फोटो - आनंद राज

Uttar Pradesh News: यूपी की योगी सरकार सड़क को गड्ढा मुक्त करने की कवायद में जुटी हुई है लेकिन अभी भी कई ऐसी सड़कें हैं जहां पर गड्ढे हैं और सड़कें खराब स्थिति में है. कुछ ऐसे ही खराब सड़कों और गंदगी से परेशान प्रयागराज के धूमनगंज इलाके की रहने वाली नुकुश ने ट्वीट कर सीएम योगी से अपने निकाह में आने का निमंत्रण दिया था. साथ ही गंदगी हटवाने और सड़क बनाने की अपील भी की थी.

अहम बिंदु

नुकुश का निकाह 7 दिसबंर को होना है, प्रशासन ने नुकुश के घर के बाहर खराब सड़क को बनवाने और गंदगी साफ करने का काम शुरू कर दिया है. इससे नुकुश और उनके आसपास के लोग बेहद खुश हैं.  

प्रयागराज न्यूज़: बता दें कि यूपी के प्रयागराज धूमनगंज इलाके के अबुबकरपुर के रहने वाले अता अफ़ज़ल की बेटी नुकुश का निकाह लखीमपुर खीरी में हो रहा है. बारात 7 दिसंबर को उनके घर आनी है. लेकिन उनके घर के रास्ते जाने वाली सड़क का रास्ता खराब है. यही नहीं जहां पर मेहमानों के लिए खाना और शादी का इंतजाम किया गया है. उसके बागल खाली पड़े ग्राउंड में ढेर सारी गंदगी और गोबर का अंबार लगा हुआ था. इसी खराब सड़क और गंदगी की वजह से निकाह में आने वाले मेहमान को काफी दिक्कत का सामना करना पड़ता. इस बात की शिकायत कई बार आला अधिकारियों और स्थानीय पार्षद के अलावा मेयर और विधायक से भी किया लेकिन इस पर किसी ने ध्यान नहीं दिया.

कही भी सुनवाई ना होने पर नुकुश ने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के ट्विटर पर अपनी शादी का निमंत्रण दिया. साथ ही खराब सड़क बनवाने और गंदगी साफ करवाने की गुहार लगाई. 

यूपी समाचार: वहीं नुकुश के निकाह से पहले गंदगी साफ और सड़क बनने का काम भी शुरू हो गया है. प्रयागराज नगर निगम ने घर के बगल पड़ी गंदगी के अंबार को साफ करवाया. खराब सड़क का टेंडर निकाल कर उसको बनाने का काम भी शुरू कर दिया है. नुकुश और उनके चाचा अफजल ने सभी का शुक्रिया अदा किया. नुकुश का कहना है कि सीएम होने के नाते योगी आदित्यनाथ उसके अभिभावक है और पिता के समान है. स्थानीय लोग भी गंदगी साफ होने और सड़क बनने से बेहद खुश हैं.

प्रयागराज: निकाह से पहले लड़की ने CM योगी से लगाई थी गुहार, अब बनने लगी सड़क
कानपुर: प्रेमी ने प्रेमिका की सुपारी किलर से अपने सामने कराई हत्या, इस बात से था नाराज

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in